Input your search keywords and press Enter.

जाने आख़िर क्यों सुशांत सिंह राजपूत को फिल्में मिलना बंद हो गई थी ?

सुशांत सिंह राजपूत के केस से संबंधित पुलिस की पूछताछ जारी है। मुंबई पुलिस ने अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर ली है। इनमें सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस संजना सांघी, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके प्रोड्यूसर दोस्त संदीप सिंह, फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली शामिल हैं। हाल ही में शेखर कपूर ने भी ई-मेल के जरिए ‌अपना बयान दर्ज करवाया है। आइए जानते हैं कि अचानक से ही सुशांत को अच्छी फिल्में मिलना क्यों बंद हो गई थीं?

शेखर कपूर ने बताया कि फिल्म ‘पानी’ सुशांत सिंह राजपूत का ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस पर उन्होंने 10 साल तक काम किया था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस फिल्म को आगे बढ़ाना मुश्किल हो गया।

शेखर कपूर के मुताबिक, फिल्म ‘पानी” करीब 150 करोड़ के बजट में बनने वाली थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने 2012-13 में आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की थी। इसके बाद दोनों ने फैसला लिया था कि इस प्रोजेक्ट को 2014 में शुरू करेंगे।यहां तक कि प्री-प्रोडक्शन में 7 करोड़ रुपए खर्च करने के बाद दोनों ने इस फिल्म के सुशांत का नाम भी फाइनल कर दिया था। इस फिल्म को लेकर सुशांत ने काफी बड़े ऑफर्स को भी ठुकरा दिया था।

इसके बाद शेखर कपूर ने बताया कि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे कर लिए। क्योंकि शेखर कपूर इस फिल्म में कुछ और बदलाव नहीं चाहते थे वही आदित्य चोपड़ा इस फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव की मांग कर रहे थे।शेखर ने आदित्य चोपड़ा की बात मानने से इंकार कर दिया और फिल्म ‘पानी’ शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई। इस बात को जानने के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी रोयें। इसके बाद से ही वे डिप्रेशन का शिकार हो गए।

इसके बाद शेखर लंदन चले गए। लंदन से लौटने के बाद जब उन्होंने सुशांत से मुलाकात की तो उन्होंने बताया कि वह यशराज फिल्म्स के साथ सारे कांट्रेक्ट खत्म कर चुके हैं।साथ ही सुशांत ने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है, जिसके चलते उनके हाथ अच्छी फिल्में नहीं लगने दी जा रही।

फिलहाल मुंबई पुलिस चाहती है कि शेखर कपूर मुंबई आकर पूछताछ में अपना सहयोग देकर बयान दर्ज करवाएं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब में लाइक्स के मामलों में अवेंजर्स एंडगेम के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।