Input your search keywords and press Enter.

बॉलीवुड के इस हीरो का आया पटना वाली पर दिल, इस दिन शादी करने पहुचेंगे बिहार

neil-family

neil-family


एंटरटेनमेंट डेस्क: जल्द हीं बॉलीवुड एक्टर व सुप्रसिद्ध गायक मुकेश के पोता नील नितिन मुकेश जल्द राजधानी पटना से रिश्ता जोड़ने वाले हैं. नील बहुत जल्द पटना की लड़की रुक्मिणी के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे. आपको बतादें कि आपके चहेते अभिनेता नील नितिन की सगाई पटना के लोदीपुर के क्रिश्चियन कॉलोनी में रहने वाली रुक्मिणी सहाय के साथ पक्की हुई थी.

दोनों ने मुंबई में 11 अक्टूबर को सगाई की रश्में पूरी की. रुक्मिणी ने जानकारी दी कि दोनों की अरेंज मैरिज है. पटना में जन्मीं रुक्मिणी की प्राथमिक शिक्षा राजधानी के बोरिंग रोड में हुई है. इसके आगे की शिक्षा उन्होंने मुंबई के लीलावती बाई पोद्दार हाई स्कूल से ली है. 1991 में रुक्मिणी अपने पिता संजीव सहाय के साथ मुंबई जा बसी.
Loading...

लेकिन, आज भी उनके दादा उदय शंकर सहाय व कई रिश्तेदार पटना में ही रहते हैं. अभी रुक्मिणी एक विमान कंपनी में कार्यरत हैं. नील व रूकमणि सहाय का विवाह वर्ष 2017 के फरवरी माह में तय हुआ है. रुक्मिणी का कहना है कि उन्हें बिहारी होने पर गर्व है. वे अपने माता-पिता की मर्जी से फिल्म एक्टर नील से अरेंज मैरिज कर रही हैं.
Neil
रूकमणि के पिता संजीव सहाय ने जानकारी दी है कि विवाह के बाद पटना में एक ग्रांड पार्टी होगा. उन्होंने कहा कि मुंबई चले जाने के बाद भी रुक्मिणी पटना से जुड़ी रही. वह कई मौके पर पटना आती रहती है. हालांकि शादी कहां होगी, इसपर फ़िलहाल लड़के वालों से अभी बात हो रही है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.