Input your search keywords and press Enter.

OMG ! ये मासूम सी दिखने वाली लड़की ऐसा काम कर कमा लेती है, मिनटों में लाखों रूपये

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये बात एकदम सच है की ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली यह लड़की बिना नौकरी और बिजनेस किए लाखों रुपए कमाती है. वह भी घंटों के हिसाब से. हैरान मत होइए, ये लड़की एक घंटे में लगभग आठ लाख रुपए तक कमा लेती है. लेकिन क्या कर के और कैसे? इसी सवाल का जवाब तलाशना चाह रहे हैं न? यह जानने से पहले आप इस महिला के बारे में जानिए.

चेल्सिया ने फार्मेसी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। मगर डेस्क वर्क उन्हें नापसंद है. खासकर कंप्यूटर पर बैठकर. यही कारण है कि दो साल पहले उन्होंने फार्मेसी टेक्नीशियन की नौकरी छोड़ दी थी. ऐसे में चेल्सिया ने कुछ अलग करने के बारे में सोचा. रुपए कमाने के लिए उन्होंने ऐसी फील्ड तलाशी, जिसमें रुपए भी अच्छे मिलते हैं और आराम से काम भी हो जाता है.

Loading...

चेल्सिया के दिमाग में यहीं से ऑनलाइन वीडियो गेमिंग से रुपए कमाने का विचार सूझा. अब वह वीडियो गेम्स खेलने लगीं.समय के साथ वह इस क्षेत्र में माहिर होती गईं और अच्छे-खासे रुपए कमाने लगीं. उन्हें लाइव देखने वालों की संख्या में भी इसी के साथ इजाफा हो लगा.एक्स मिंक्स नाम से गेमिंग की दुनिया में मशहूर हैं. कॉल ऑफ ड्यूटी गेम पर उनकी अच्छी पकड़ और समझ मानी जाती है.

हर रात तकरीबन 10 बजे वह वेबकैम चालू करती हैं और खेल के दौरान तकरीबन अपने तीन लाख 30 हजार फॉलोअर्स से चैट करती हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक घंटे वीडियो गेम्स खेलने के लिए लगभग आठ लाख रुपए वसूलती हैं.खास बात है कि चेल्सिया जब गेमिंग कर रही होती हैं, तो इंटरनेट पर लाखों लोग उन्हें लाइव देख रहे होते हैं.लाइव स्ट्रीमिंग के वक्त आने वाले सबस्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पांसर की वजह से उन्हें इस काम के आठ लाख रुपए मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.