Input your search keywords and press Enter.

चेक बाउंस मामले में राजपाल यादव दोषी करार, छह महीने की सजा और इतने करोड़ का जुर्माना

Rajpal yadav at the launch of Suneil and Mana Shetty’s ‘Discovery and R House’ at Worli Naka, next to Four Seasons Hotel on 12/01/2013.
PIC/SANTOSH NAGWEKAR

न्यूज़ डेस्क: चेक बाउंस मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने राजपाल यादव को चेक बाउंस के मामले में दोषी करार देते हुए छह माहीने की सजा सुनाई है और साथ ही भारी जुरमाना भी माँगा है. कोर्ट ने यादव और उनकी पत्नी को चेक बाउंस से जुड़े सात मामलों में 1 करोड़ 60 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. कोर्ट ने कहा कि अगर 6 महीने के अंदर जुर्माना नहीं भरा गया तो सजा और बढ़ा दी जाएगी.

Loading...

शिकायतकर्ता का कहना था कि राजपाल यादव ने अप्रैल 2010 में ‘अता पता लापता’ नाम से अपनी एक फिल्म पूरी करने के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों के बीच एक एग्रीमेंट हुआ और उन्होंने राजपाल यादव को 5 करोड़ का लोन दे दिया. एग्रीमेंट के मुताबिक यादव को ब्याज सहित 8 करोड़ रुपये लौटाने थे.

राजपाल पहली बार में वह ऐसा करने में नाकाम रहे. इसके बाद एग्रीमेंट तीन बार रिन्यू हुआ और 9 अगस्त 2012 में हुए आखिरी एग्रीमेंट के मुताबिक आरोपी ने शिकायतकर्ता को 11,10,60,350 रुपये लौटाने की सहमति दी. लेकिन वह यह रकम लौटाने में भी नाकाम रहे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.