Input your search keywords and press Enter.

कैटरीना कैफ के दिल में अभी भी जिंदा है उसका टाइगर सलमान खान!

salman-katrina tiger jinda hai

salman-katrina tiger jinda hai


श्रीमी सिन्हा, मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ (अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित) की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ उनकी पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेगी. चूंकि दोनों अब एक साथ नहीं हैं, दर्शकों को बड़ी स्क्रीन पर एक बार फिर से सलमान और कैटरीना का रोमांस देखने को मिलेगा.

यदि सूत्रों का मानना है, तो आराध्य जोड़ी ने अपनी ऑस्ट्रियाई यात्रा के दौरान एक खूबसूरत रोमांटिक गाना शूट किया है, सभी सलमान-कैट प्रशंसकों का इलाज उन्होनें टाइल, ऑस्ट्रेलिया में कुछ अविश्वसनीय एक्शन सीन्स को भी पूरा कर लिया है, जिसके बाद सुल्तान अपने भतीजे आहिल के पहले जन्मदिन को अपने खानदान के साथ मनाने के लिए मालदीव में भेजा है.

Loading...

समारोह के बाद, दोनों प्रमुख सितारों को अपने अगले गंतव्य में देखा जाएगा-खाड़ी फिल्म के शेष प्रमुख भागों को शूट करने के लिए. 10-दिवसीय शूटिंग के बाद, दबंग सलमान मलेशिया, हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया में दौरे के लिए रवाना होंगे. एक बार वापस, ‘टाइगर जिंदा है’ टीम मई अगले 2017 से शुरू होने वाले दूसरे पांच देशों में अपना अगले विदेशी कार्यक्रम शुरू करेगी.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.