Input your search keywords and press Enter.

हसीना ने पति शमी के साथ दिए सुलह संकेत


चार दिनों तक भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन के बीच चल रहा घमासान अब शांत होता नज़र आ रहा है. रविवार सुबह हसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा कि मैं सारा मामला खत्म करने को तैयार अगर शमी मुझसे माफी मांग लें और दोबारा धोखा ना देने की कसम खाएं.


इस बीच हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन सामने आए हैं. उन्होंने कहा है कि हसीन बंधना नहीं चाहती किसी के भी साथ. उसने मेरे साथ भी यही किया. वो अपने दम पर कुछ बनना चाहती थी और जब तक वह कुछ बन नहीं जाती उसका मन नहीं भरेगा। उसकी तरक्की में एक शमी तो क्या हजारों शमी आ जाएं तब भी वो वही करेगी जो उसे करना है.
सैफुद्दीन ने कहा है कि शमी अपनी बेगुनाही साबित करें. साथ ही उनका यह भी मानना है कि दोनों साथ बैठकर बात कर लें, तो सारा मामला सुलझ जाएगा.

Loading...

हसीन जहां के पूर्व पति का कहना है कि मोहम्मद शमी ने अगर गलत किया है, तो वह जरूर भुगतेंगे। हसीन जहां और सैफुद्दीन की 2010 तक शादी चली, फिर तलाक हुआ. सैफुद्दीन ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘हसीन जहां से स्कूल के वक्त मेरा प्यार हुआ था, फिर 2002 में हमने.उधर, हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने कहा है कि शमी और हसीन के बीच कभी अनबन की बात नहीं सुनी। उनका भी मानना है कि शमी-हसीन का मामला जल्द सुलझ जाएगा.


आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.