Input your search keywords and press Enter.

सिंगर कुमार सानू ने अपनी बेटी के बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा डर था समाज क्या कहेगा

90s के सबसे बड़े सिंगर जिन्होंने 20 हजार से ज्यादा गाना गया है ने अपनी जिन्दगी और परिवार के बारे में एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने बताया कि इस राज को उनके कुछ चुनिंदा करीबियों को छोड़कर कोई नहीं जानता था. सानू ने इस राज से पर्दा ‘दिल है हिन्दुस्तानी-2’ शो के दौरान खिला, उन्होंने कहा कि 17 साल पहले 2001 में उन्होंने बेटी शेनन को गोद लिया था.

कुमार सानू के मुताबिक, “मैं कभी नहीं चाहता था कि ये बात किसी को भी पता चले. दरअसल, मैं इस बात से डरता था कि समाज क्या सोचेगा. मुझे नहीं मालूम था कि लोग इस चीज को किस नजरिए से देखेंगे. मुझे शेनन पर गर्व है. अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो मेरी रियल बेटी है या नहीं. हॉलीवुड में मुझे लोग सिर्फ शेनन की वजह से ही जानते हैं.”

Loading...

जानकारी के लिए आपको बता देते है कि कुमार सानू की पहली वाइफ रीता से तीन बेटे थे. ऐसे में माना जा रहा है कि बेटी की चाहत में उन्होंने शेनन को गोद लिया होगा. हालांकि सानू ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि उन्होंने बेटी गोद क्यों ली.

शेनन भी पापा की तरह सिंगर हैं. ‘दिल है हिन्दुस्तानी-2’ शो के दौरान शेनन ने एक गाना अपने पापा को डेडिकेट किया. 2014 में उनका डेब्यू सिंगल आया था, जिसे हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के साथी पू बीयर ने लिखा था. शेनन के अब तक कई एलबम आ चुके हैं और वो दुनिया के तमाम बड़े सिंगर्स के साथ काम कर चुकी हैं. इनमें ‘जस्ट एनदर ब्वॉय’, लूज कंट्रोल, सैफायर जैसे एलबम शामिल हैं.

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें