Input your search keywords and press Enter.

स्टार एंड स्क्रीन भोजपुरी अवार्ड में रंजन सिन्हा व उदय भगत को मिला बेस्ट￵ पीआरओ का अवार्ड

भोजपुरी सिनेमा में कुशल पीआर के लिए कोलकाता में आयोजित स्टार एंड स्क्रीन भोजपुरी अवार्ड 2018 में शनिवार को रंजन सिन्हा और उदय भगत को बेस्ट पीआरओ के अवार्ड से नवाजा गया. दोनों भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं और इन्होंने अपनी मेहनत के जरिये कई फ़िल्म के प्रोमोशन में अहम भूमिका निभाई है. मालूम हो कि रंजन सिन्हा को उनके सराहनीय कार्य के लिए पीछे साल भी मुंबई में आयोजित सबरंग भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड 2017 में बेस्ट पीआरओ का अवार्ड मिला था.

गौरतलब है कि रंजन सिन्हाम, पीआर के क्षेत्र में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्हों[ने अपने 14 साल के पीआर करियर में सुपर स्टारर मनोज तिवारी, रवि किशन,खेसारीलाल यादव, अवधेश मिश्रा जैसे दिग्ग ज कलाकारों के लिए भी बतौर प्रचारक बेहतरीन काम किये हैं. अब तक उन्हों्ने 450 से ज्यालदा भोजपुरी फिल्मों के लिए पीआर किया है.

Loading...

इसके अलावा भी रंजन सिन्हा ने बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित प्रकाशपर्व, पटना फ़िल्म फेस्टिवल, पटना शार्ट एंड रिजनल फ़िल्म फेस्टिवल, गांधी पनोरमा फ़िल्म फेस्टिवल, बिहार कला सम्मान समारोह, बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव जैसे कार्यक्रमों को भी सफलतापूर्वक लोगों के बीच ले गए. आज रंजन सिन्हाा फिल्मि के साथ – साथ गवर्नेमेंट, पॉलिटिकल, सोशल, कमर्सियल क्षेत्र में भी पीआर के लिए सबसे उम्दाल विकल्पु हैं.

वहीं, उदय भगत ने भी कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी प्रतिभा से कई फिल्मों का सफलतापूर्वक पीआर किया. साथ ही वे भी भोजपुरी कलाकार अंजना सिंह, दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे के लिए भी बतौर प्रचारक जम कर काम कर रहे हैं. हालांकि पत्रकारिता से करियर की शुरुआत करने वाले उदय आज मुंबई में इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. वे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन पर्पल पेबल के बैनर तले बनी दो खूबसूरत फ़िल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ और ‘काशी अमरनाथ’ में भी पीआरओ रह चुके हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.