Input your search keywords and press Enter.

रिलीज़ होते ही छा गया सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म का गाना ‘दिल बेचारा’

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का गाना ‘दिल बेचारा फ्रेंड्सो का मारा’ रिलीज़ हो गया है। रिलीज होते ही यह गाना छा गया है। हाल ही में सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसका ट्रेलर रिलीज होते ही उनके फैंस में इस मूवी को देखने की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। फ़िल्म के ट्रेलर ने कई रे रिकॉर्ड तोड़े थे। वहीं अब फिल्म का गाना भी रिकॉर्ड तोड़ सकता है।

इस गाने में सुशांत ने जिस तरह से डांस किया है उनके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के थोड़े से पांच में एक्टर संजना संघी भी नजर आए जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही है। इस गाने को कंपोज किया है म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने। साथ ही साथ उन्होंने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है वहीं अगर इस गाने के लिरिक्स की बात करें तो इस गाने के लिरिक्स को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ टाइटल ट्रैक 2 मिनट 43 सेकेंड का है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वहीं उनके सामने काफी खूबसूरत ऑडियंस बैठी है लेकिन वह खूबसूरत लड़कियों को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह के साथ इस गाने में संजना सांघी भी डांस करती नजर आ रही हैं।