Breaking News
October 17, 2018 - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के सुख, शांति एवं समृद्धि के लिए माॅ भगवती शीतला माता, बड़ी पटनदेवी एवं छोटी पटनदेवी की पूजा अर्चना की।
October 17, 2018 - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाष्टमी पर्व पर गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी स्थित माँ दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना की
October 17, 2018 - पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई पंडालों में माँ दुर्गा की प्रतिमा के दर्शन किये
October 17, 2018 - हमारा लोकतांत्रिक अधिकार को छीनने  का प्रयास किया जा रहा है-मौलाना अब्दुल वारिश 
October 17, 2018 - पटना:एक अक्टूबर से अगवा लड़की को पुलिस अब तक बरामद नहीं कर पाई।परिजनों का बुरा हाल।
October 17, 2018 - जिप सदस्या गुलशन आरा ने शांतिपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने का अपील किया
October 17, 2018 - महाष्टमी पर हुआ कन्या पूजन
October 17, 2018 - दुर्गोत्सव के उपलक्ष्य में हुआ रौशन, पंडालों में उमड़े लोग
October 17, 2018 - पटना:बिहार में कृष्ण और अर्जुन का हीं राज होगा- तेज प्रताप
October 17, 2018 - सवर्णों को मनाने में जुटी बीजेपी और जदयू, ले सकती है यह बड़ा फैसला

सुष्मिता सेन ने ‘दिलबर’ गाने पर किया बेली डांस, कमर दिखाने के लिए उठाया टीशर्ट

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

मुंबई. सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘दिलबर’ पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं. विडियो में वह पहले टीशर्ट पहनी हुई थी लेकिन कमर दिखाने के लिए उन्होंने टी-शर्ट को मुंह में दबा लिया. सुष्मिता ने वीडियो के साथ लिखा है, “दिलबर सॉन्ग हमेशा से शानदार रहा है. लास्ट नाइट खूब वर्कआउट किया. मेरी दोस्त श्रीजया पर ध्यान देना न भूलें, जो यह वीडियो बना रही है.” बता दें कि नेहा कक्कड़ की आवाज वाले इस रीमिक्स वर्जन को नोरा फतेही पर फिल्माया गया है. लेकिन इसका ऑरिजिनल वर्जन फिल्म ‘सिर्फ तुम’ (1999) में सुष्मिता सेन पर ही फिल्माया गया था, जिसे अलका याज्ञनिक ने गाया था.

– जब गाने का रीमिक्स वर्जन रिलीज हुआ था, तब सुष्मिता ने नोरा के डांस की तारीफ की थी. लेकिन यह भी कहा था कि उन्हें अब भी इसका ऑरिजिनल वर्जन ही पसंद है. सुष्मिता, “नोरा का डांस वाकई फैंटास्टिक है और इस सॉन्ग में मेरा फेवरेट हिस्सा इसकी पहली दो लाइन हैं, जो उन्होंने जोड़ीं और बहुत अच्छे से पेश किया. रीमिक्स अच्छी तरह से बनाया गया है. नोरा की अदाएं भी मारने वाली हैं. लेकिन मुझे अब भी इसका ऑरिजिनल वर्जन ही ज्यादा पसंद है.”

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author