Input your search keywords and press Enter.

बॉलीवुड के बादशाह के साथ आखिर क्यूँ नहीं पसंद इन 3 हसीनाओं को काम करना

एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने रोमांस के लिए जाने जाते है. शाहरुख खान फिल्मी दुनिया में आज भी सबके दिलों पर राज़ करते हैं. जैसा की हम जानते हैं कि बॉलीवुड का कंट्रोवर्सी से नाता पुराना है, और शाहरुख़ भी इन सारी चीजों से नहीं बच पाए है.

बादशाह के साथ काम करने की जिज्ञासा किसे नहीं होगी. जो भी एक्ट्रेस इनके साथ काम करले उनका तो फ्यूचर ही ब्राइट हो जाता है. ऐसे में कुछ एक्ट्रेस है जो उनके साथ काम नहीं करना चाहती है.

एक्ट्रेस अमीषा पटेल जिन्होंने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बता दें कि अमीषा को फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल हो चुके हैं. लेकिन इन 18 सालों में अमीषा और शाहरुख को किसी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया है. इस पर खुद अमीषा का कहना है कि परदे पर उनकी और शाहरुख की जोडी़ कुछ खास नहीं जमेगी.

Loading...

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख के साथ कोई फिल्म नहीं की है. क्योंकि सोनम का मानना है कि शाहरुख खान उनसे उम्र में बेहद बड़े हैं और उनकी जोड़ी भी परदे पर लोगों को पसंद नहीं आएगी.

बॉलीवुड की डीर्म गर्ल हेमा मालिनी का मानना है कि उन्हें शाहरुख की हकलाने वाली एक्टिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. शाहरुख के ओवररिएक्ट की वजह से वह शाहरुख के साथ आज भी फिल्म नहीं करना चाहती हैं. खबरों की माने तो शाहरुख को बड़े परदे पर लाने का श्रेय हेमा को ही जाता है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.