Input your search keywords and press Enter.

कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी कहानी, डायरेक्टर ने कहा- तुम्हें नाइटी में देखना है

न्यूज़ डेस्क: कास्टिंग काउच का विवाद बॉलीवुड में अब तुक पकड़ चूका है, आये दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी का बयान सामने आ जाता है. ये विवाद सरोज खान के बयान से शुरू हुआ था जिसमे उन्होंने कहा था की हर किसी को कास्टिंग काउच से होकर गुजरना पड़ता ही है. इसके बाद एक-एक कर काफी सरे सेलेबस इस मुद्दे पर अपनी बात कहने लगे.


Widget not in any sidebars

कल कॉमेडियन कृष्णा ने कास्टिंग काउच का खंडन करते हुए कहा था की सारे कांड लड़कियां खुद करती है फिर ब्लामे किसी और को करती है. हाल ही में एक्ट्रेस माही गिल ने कास्टिंग काउच पर अपना बयान दिया. एक इंटरव्यू के दौरान माही ने डायरेक्टर्स की अनोखी डिमांड के बारे में बताया.

Loading...

उन्होंने कहा कि वह मुंबई में नई आईं थीं. वह फिल्मों में काम की तलाश के लिए कई डायरेक्टर्स से मिली. मैं एक डायरेक्टर से सलवार सूट पहन कर मिलने गई थी. उसने मुझे कहा, अगर तुम सूट पहनकर आओगी तो कोई तुम्हें कास्ट नहीं करेगा. फिर मैं दूसरे डायरेक्टर से मिलने गई तो उसने मुझे कहा, मैं तुम्हें नाइटी में देखना चाहती हूं कि तुम कैसी लगती हो.

उन्होंने कहा कि वो इन डायरेक्टर्स की बात पर यकीन करने लगी थीं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कौन सही है और कौन गलत. उन्होंने कहा जब लोगों को पता हो कि आप इंडस्ट्री में नए हैं तो आपको उनका सुनना पड़ता है. माही ने बताया कि कास्टिंग काऊच से बचने के लिए उन्होंने कई तरीके अपनाए. वह कहती हैं, एक समय ऐसा भी आया जब मैंने लोगों को उनके ऑफिस में मिलने से मना कर दिया. मैं लोगों को बाहर मिलती थी और साथ में अपने दोस्त को ले जाती थी, जिससे लोग चालाकी ना कर सकें.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.