Input your search keywords and press Enter.

भोजपुरी सिनेमा की ये जोड़ी देती है काजोल और शाहरुख खान को टक्कर

हम जब किसी फिल्म कि बात करते है तो सिर्फ दो ही पोपुलर जोड़ियो का जिक्र होता है ओ है शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी.वहीं भोजपुरी सिनेमा में भी एक जोड़ी ऐसी है, जो जब भी साथ आती है तो रिकॉर्ड बन जाता है.ये जोड़ी है भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दूबे की. अगर आप इनके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, तो इनकी कुछ फिल्मों और गानों को देखकर इनके बीच की केमिस्ट्री आपको भी अपना दीवाना बना सकती है.इन दोनों ने अपनी सफ़र कि शुरुआत साल 2014 में कि थी.

2014 में आम्रपाली दूबे ने निरहुआ के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से डेब्यू किया था. उसके बाद से दोनों की ऐसी जोड़ी बनी कि अब तक उन्होंने 16 फिल्मों में साथ काम किया है और हर फिल्म सुपरहिट रही है.


Widget not in any sidebars

Loading...

बॉक्स ऑफिस पर दोनों ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में दी हैं. दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता होने की अफवाहें भी सामने आती रही हैं. लेकिन अपनी निजी जिंदगी के बारे में दोनों ने कभी भी सार्वजनिक स्तर पर कुछ जाहिर नहीं होने दिया.

निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं. साल 2015 में एक के बाद एक उनकी पांच फिल्में लगातार ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं. वह बिग बॉस 6 में भी नजर आ चुके हैं. वहीं अब आम्रपाली दूबे भी भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं.

डेब्यू फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी के बाद आम्रपाली और दिनेश लाल यादव पटना से पाकिस्तान फिल्म में साथ नजर आए. इसके बाद उन्होंने साथ में की निरहुआ रिक्शावाला, राजा बाबू, राम लखन, आशिक आवारा और बॉर्डर जैसी फिल्में, जिन्होंने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.