Input your search keywords and press Enter.

भोजपुरी बेबी डॉल का यह पंजाबी गाना हो रहा खूब पॉपुलर, बार बार देख रहे लोग

Bhojpuri Cinema की बेबी डॉल के नाम से मशहूर गार्गी पंडित उर्फ प्रिंयका पंडित अपने बिंदास एटीट्यूड के वजह से सुर्खियों में रहती हैं. गार्गी पंडित की खासियत है कि वे अपनी फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां अपने सोशल मीडिया पोस्ट किए जाने वाले वीडियो से बटोरती हैं. बरसात के मौसम में उन्होंने रेन डांस किया था, और उनका ये डांस खूब वायरल हुआ था. गार्गी पंडित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अंखियों से तीर चलाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गार्गी पंडित पंजाबी गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं.


Widget not in any sidebars

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली गार्गी पंडित ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ओल्ड इज गोल्ड पंजाबी म्यूजिक पंजाबी क्लासिक मुझे इस सॉन्ग से प्यार है. वाकई सुरिंदर कौर का ये पंजाबी गाना बहुत ही शानदार है, और पंजाबी के क्लासिक गानों में आता है. गार्गी पंडित ने इस गाने के साथ जबरदस्त अदाएं भी दिखाई है, वैसे भी इस गाने के साथ उन्होंने पुरानी यादों को भी ताजा कर दिया है.

Loading...

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

गार्गी पंडित सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ पंगा लेने के लिए भी काफी फेमस रही थीं. खेसारी लाल यादव और गार्गी के बीच विवाद सुर्खियों में भी रहा था. अपने बेबाक अंदाज के लिए खास पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि जिस मिस्टर परफेक्ट का उन्हें इंतजार था. वह मिल गया है. गार्गी पंडित जल्द ही अपनी शादी की खबर दे सकती हैं. इस बारे में वो इशारा कर चुकी हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.