Input your search keywords and press Enter.

सावन के पहले इस गाने ने मचाई धूम ,देखे


नई दिल्ली: Sawan 2018: सावन का महीना 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. सावन (Sawan) महीने के पहले सोमवार की महिमा को लेकर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘सावन का पहिला सोमारी’ खूब धूम मचा रहा है. फिजाओं में ‘बोल बम’ की गूंज सुनाई देने में थोड़ा समय बचा है लेकिन कांवड़ (Kanwar) और सावन को लेकर मोहम्मद आजाद का ये गाना खूब पॉपुलर हो रहा है. कांवड़ के इस सॉन्ग को मोहम्मद आजाद ने बहुत ही शानदार अंदाज में गाया है, और उतना ही दिलचस्प इसका फिल्मांकन भी है. सावन का पहला सोमवार 30 जुलाई को पड़ेगा. सावन के पहले सोमवार की बहुत महिमा होती है. भगवान शिव शंकर की कृपा पाने के लिए सावन के सोमवार पर व्रत रखना काफी महत्वपूर्ण माना जाता है.

Loading...

सावन के महीने में श्रद्धालु भोले बाबा को खुश करने के लिए कांवड़ यात्रा करते हैं, और अपनी मनोकामना पूरी करने की चाहत रखते हैं. भोजपुरी सिंगर मोहम्मद आजाद का नया सॉन्ग ‘सावन के पहिला सोमारी’ इस बात को दिखाता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कांवड़ यात्रा पर निकलने के लिए तैयार शख्स अपनी भाभी को भगवान और सावन की पूरी महिमा बताता है, और कहता है कि उनकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएंगी. भक्तिमय इस गाने को इस अंदाज में दिखाना इसे और खास बना देता है. इस सॉन्ग में अंजनी सिंह का म्यूजिक और गोल्डन नीतीश ने लिरिक्स लिखी हैं.

वैसे भी भोजपुरी में सावन और उसकी महिमा को लेकर कई सॉन्ग रचे जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव भी कांवड़ पर गाने बनाकर अपना योगदान करते हैं. उनके कई गाने पहले ही आ चुके हैं, और उनके पुराने कांवड़ सॉन्ग भी खूब धूम मचाए हुए हैं. यही नहीं, भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियां भी सावन को लेकर अपने टैलेंट को दिखा रही हैं. सावन का महीना 26 अगस्त को खत्म हो जाएगा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.