Input your search keywords and press Enter.

अभी नहीं होंगी कंगना और उनकी बहन गिरफ्तार


बॉम्बे हाइकोर्ट से कंगना ओर उनकी बहन रंगोली चंदेल को मिली अभी के लिए राहत । उन दोनों ने अबतक 3 बार कोर्ट में पेशी को नज़रअंदाज़ किया है । उनके वकील ने ये दलाल दिया की कंगना व रंगोली अपने पारिवारिक उत्सव में व्यस्त होने के कारण नहीं आ पाई । जज ने इस बात पर स्वीकृति नहीं दी कि वो पारिवारिक कारणों के कारण नहीं आ पायीं हालांकि इसी के साथ उनकी गिरफ्तारी को भी फिलहाल के लिए टाल दिया गया है । पर कोर्ट ने कंगना और रंगोली को 9 जनवरी से पहले मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के सख़्त आदेश दिए हैं ।

दरअसल ये पूरे केस की कहानी कंगना के विवादित सोशल मीडिया पोस्ट से जुड़ी है । कास्टिंग डिरेक्टर मुन्नवर अली सय्यद ने कंगना रनौत पे विवादित ट्वीट करने का आरोप लगाया और कहा कि कंगना जातियों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देती है अपने पोस्ट्स ओर ट्वीट्स के ज़रिए जो बिल्कुल भी स्वीकार करने योग्य नहीं है । मुन्नवर का कहना है कि इस बात की जाँच होनी चाहिए कि कंगना के इतने नफ़रत से भरे ट्वीट्स ओर बयानों के पीछे क्या मकसद है । वो लोगों में गलत बातें ओर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहीं हैं ।

एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद उन्होंने बॉलीवुड माफियाओं को लेकर काफ़ी सारे बयान दिए थे । अभिनेत्री इस वर्ष महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पे टिप्पणी करने के कारण काफी स्पॉटलाइट में रहीं । इतना ही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र की बराबरी पीओके से की जिसके कारण बीएमसी ने उनका आफिस तोड़ दिया था ।