Input your search keywords and press Enter.

कोरोना से संक्रमित होने के बाद वरुण धवन ने पोस्ट की अपनी तस्वीर


वरुण धवन ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद पहला इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। कोरोना से जंग लड़ रहे वरुण ने अपना एक्सपीरियंस साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स और दोस्तों से ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने की बात कही है। वरुण का कहना है कि उन्हें और ज्यादा सर्तक होना चाहिए था।

वरुण ने अपने दोस्तों को ‘विटामिन’ बताते हुए लिखा- ‘जब मैं महामारी के दौर में काम करने के लिए लौटा तो कोविड -19 था। प्रोडक्शन द्वारा सभी सावधानियां बरती गईं लेकिन फिर भी लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है, खास तौर से कोरोना तो बिल्कुल नहीं। तो कृपया एक्स्ट्रा सावधान रहें मुझे विश्वास है कि मैं ज्यादा सर्तक हो सकता था। मुझे जल्द से ठीक होने के मैसेज और दुआएं मिल रही हैं। शुक्रिया।’

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


वरुण चंडीगढ़ में राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान वह संक्रमित हुए हैं। वरुण धवन के अलावा रणबीर कपूर मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। नीतू के एक करीबी सूत्र ने हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा, ‘नीतू करीब भी कोरोना संक्रमित हैं। रणबीर ने उन्हें वापस लाने के लिए एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया है। अगर वह यहां होंगी तो सही तरह से इलाज और अन्य सारी चीजें हो सकेंगी। वह चंडीगढ़ में अकेली हैं।’ डायरेक्टर राज मेहता, एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रोक दी है। इससे पहले अनिल कपूर के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर थी, लेकिन वह निगेटिव पाए गए हैं।
इस फिल्म की शूटिंग के लिए 12 नवंबर को स्टार कास्ट चंडीगढ़ पहुंची थी। शूटिंग के लिए 40 दिनों का शेड्यूल तय किया गया था और 24 दिसंबर तक शूटिंग की जानी थी। लेकिन अब 10 से 14 दिनों के ब्रेक का फैसला लिया गया है।