Input your search keywords and press Enter.

आसाराम केस: दुष्कर्म मामले आज होगी सुनवाई, होगी जेल या मिलेगी बेल!

न्यूज़ डेस्क: यौन शोषण मामले में आज आसाराम के केस की सुनवाई होनी वाली है. सुनवाई जोधपुर के कोर्ट में होनी वाली है. फैसले के मद्देनजर जोधपुर कोर्ट के आसपास के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. गृह मंत्रालय ने मामले को देखते हुए तीन राज्यों को एडवायजरी जारी की है. जोधपुर में धारा 144 लागु कर दी गयी है.

जोधपुर कोर्ट के जज मधुसूदन शर्मा ने फैसला लिखना शुरू किया कर दिया है. आसाराम अपने वकीलों के साथ वाहा मौजूद है. आसाराम केस में गवाह महेंद्र चावला ने कहा, मुझे न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है. आसाराम को जरूर सजा मिलेगी. ऐसे रेपिस्ट को फांसी पर लटका देनी चाहिए. मेरी जान को खतरा है. मुझे अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत है.

Loading...

Widget not in any sidebars

आसाराम पर अगस्त 2013 में एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि उसने जोधपुर के आश्रम में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और दो दिन बाद ही लड़की के पिता ने दिल्ली जाकर आसाराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. केस फाइल करने के बाद कई बार आसाराम कोर्ट नहीं पहुंचे थे.पुलिस के समन के बाद भी आसाराम हाजिर नहीं हुए और दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ 342, 376 और 506 की धारा में केस दर्ज किया. आसाराम बचने के लिए सारे हथकंडे अपनाते रहे थे.

आपको बता दे की जेल में रहने के बाद भी आसाराम ने खुद को बचाने की कोशिश नहीं छोड़ी थी और जेल से गवाह को धमकाते रहे और जान से मरने की धमकी देते रहे थे. आसाराम पर जेल में रहने के बाद गवाहों को धमकाने, उनकी हत्या कराने के आरोप भी लगे हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.