Input your search keywords and press Enter.

आमरण अनशन पर बैठी स्वाति मालीवाल को समर्थन देने पहुंचे ये भाजपा नेता

न्यूज़ डेस्क: कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद भारत में अलग अलग जगहों से रेप केस सामने आ रहे है. कठुआ रेप केस में कल पहली सुनवाई हुई थी जहा 28 अप्रैल की अगली तारिक मिली है. इन दोनों केस ने पुरे देश को सुलगा दिया है और बलात्कार के खिलाफ और कठोर कानून की मांग करते हुए दिल्ली महिला आयोग ( डीसीडब्ल्यू ) की प्रमुख स्वाति मालीवाल आमरण अनशन पर बैठी है.

स्वाति मालीवाल लगातार चौथे दिन अनशन पर बैठी है और उनके समर्थन में भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा उनसे मिलने के लिए गए. स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस पर जबर्दस्ती घटनास्थल से दूर ले जाने का आरोप लगाया है जबकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि उनकी बिगड़ती हालत के कारण उन्हें एक अस्पताल जाने की सलाह दी गई थी.

Loading...

लोकसभा सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के दूसरे नेता हैं जो स्वाति के प्रदर्शन में शामिल हुए हैं. शुक्रवार को जब स्वाति ने अपना अनिश्चितकालीन उपवास शुरू किया था तब भाजपा के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा राजघाट पहुंचे थे.

मालीवाल ने कल पुलिस पर आरोप लगाया था की पुलिस जबरन उनका अनशन ख़त्म करवाना चाहती है और साथ ही पुलिस को सलाह भी दी की इतनी म्हणत पर केस में कर ले तो अच्चा होगा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.