Input your search keywords and press Enter.

BJP सांसद का विवादित बयानः ओवैसी को क्रेन से उलटा लटकाकर दाढ़ी काटने की दी धमकी

BJP के सांसद धरमपुरी अरविंद ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बेहद विवादित बयान दिया है . बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने धमकी भरे लहजे में कहा, ‘मैं तुमको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि मैं क्रेन से उलटा लटकाकर तुम्हारी दाढ़ी काटूंगा. इसके बाद मैं तुम्हारी दाढ़ी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री को लगाकर उसको प्रोमोशन दूंगा.’

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने संसद में नागरिकता संशोधन कानून का मसौदा भी फाड़ डाला था . बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं .

इससे पहले भी तेलंगाना के निजामाबाद से बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने पहले भी हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इससे पहले पिछले महीने बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था.

उन्होंने कहा था, ‘असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक और सांप्रदायिक बताकर इसका विरोध कर रहे हैं. मैं पूछता हूं कि क्या ओवैसी पाकिस्तान और बांग्लादेश से चुनाव लड़ना चाहते हैं?’ बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं.