Input your search keywords and press Enter.

अभिनेता सोनु सूद ने कहा ‘किसान हैं हिंदुस्तान’

किसानों के आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सहित पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट किया है.


सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा: “किसान है हिंदुस्तान.” सोनू सूद ने इस तरह किसानों के समर्थन में यह बात कही है. उनके ट्वीट पर यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर किसान आंदोलन के समर्थन में अवॉर्ड वापसी का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रकाश सिंह बादल और परगट सिंह ने पहले ही इस संबंध में घोषणा कर दी है. अब 20 से ज्यादा अर्जुन अवॉर्डी खिलाड़ियों के भी अवॉर्ड वापस करने की योजना है, ऐसी जानकारी सामने आ रही है. अर्जुन अवॉर्डी तारा सिंह, करतार सिंह पहलवान और पद्मश्री प्रेमचंद ढींगरा सहित कई बड़े अवॉर्ड विनर प्लेयर्स शनिवार को अपने अवॉर्ड वापस करने की योजना बना रहे हैं.
किसानों के प्रदर्शन का आज आठवां दिन हो गया है. कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों के साथ केंद्र सरकार बातचीत कर रही है. उम्‍मीद है कि बातचीत में सार्थक हल निकलने से मामले में गतिरोध समाप्‍त होगा. आंदोलन कर रहे किसानों ने दोटूक लहजे में कहा है कि सरकार जब तक तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी, वे देश की राजधानी से नहीं हटेंगे.