Input your search keywords and press Enter.

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने की भारी गोलीबारी ,2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने भारी गोलीबारी की है. इस गोलीबारी में सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं. जबकि दो जवान घायल हो गए हैं. ये घटना पुंछ जिले गुलपुर सेक्टर की है. हमले में शहीद होने वाले दोनों जवान सेना में पोर्टर हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शुक्रवार लगभग 11 बजे पाकिस्तान ने पुंछ में भारी गोलीबारी शुरू कर दी. पाकिस्तानी सैनिकों ने भारत की सीमा में मोर्टार छोड़े. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए जबकि दो घायल हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक जब पाकिस्तान ने आर्मी पोर्टर पर फायरिंग की उस वक्त वे इलाके में काम कर रहे थे, तभी पाकिस्तान की ओर से फायर किए गए मोर्टार और गोलियों की चपेट में वे आ गए.

पाक फायरिंग में 2 जवान शहीद

घटना की जानकारी देते हुए सेना ने कहा, “आज 11 बजे पाकिस्तानी सेना ने बेवजह नियंत्रण रेखा पर मोर्टार फायरिंग शुरू कर दी. ये घटना पुंछ जिले के गुलपुर की है. सेना के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना के दो पोर्टर शहीद हो गए, जबकि दो पोर्टर घायल हो गए हैं. घायलों को स्थानीय अस्ताल में भर्ती कराया गया है.

भारत ने दिया माकूल जवाब

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान की सेना नियंत्रण रेखा पर लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रही है. भारत पाकिस्तान की हरकत का लगातार जवाब दे रही है. भारत की जोरदार कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान ने भारत के पोस्ट पर फायरिंग करनी शुरू कर दी