Input your search keywords and press Enter.

चंपारण में PM मोदी ने CM नीतीश के बांधे तारीफों के पुल, कहा….

modi nitish

pic source: pti

न्यूज़ डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी मोतिहारी में मौजूद है और शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम को संबोधित किया है. प्रधानमंत्री ने इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश जी और सुशील जी के नेतृत्व में बिहार ने जो कार्य बीते दिनों करके दिखाया है, उसने सभी का हौसला बढ़ा दिया है. बिहार एक मात्र ऐसा राज्य था, जहां स्वच्छता का दायरा 50% से कम था लेकिन मुझे बताया गया कि एक हफ्ते के स्वच्छाग्रह अभियान के बाद बिहार ने इस बैरियर को तोड़ दिया.

Loading...

पीएम बोले कि पिछले एक हफ्ते में बिहार में 8 लाख 50 हजार से ज्यादा शौचालयों का निर्माण किया गया है. ये गति और प्रगति कम नहीं है. मैं बिहार के लोगों को, प्रत्येक स्वच्छाग्रही को और राज्य सरकार को इसके लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि सड़क से लेकर संसद तक सरकार के काम में रोड़े अटकाए जा रहे हैं. कुछ विरोधी जन-जन को तोड़ने के लिए काम कर रहे हैं. मैं नीतीश जी के धैर्य और उनके कुशल प्रशासन की विशेष प्रशंसा करना चाहता हूं. नीतीश जी बिहार में असामाजिक ताकतों से लड़ रहे हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि नीतीश जी के कार्य को केंद्र सरकार का पूरा समर्थन है. NDA सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर आगे बढ़ रही है. जिन लोगों को बदलाव स्वीकार नहीं है वो लोग सरकार के काम में बाधा डाल रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.