Input your search keywords and press Enter.

Big News: बंगाल में मिलकर लड़ेंगे चुनाव ओवैसी और ममता?

AIMIM पश्चिम बंगाल के संयोजक जमीरुल हसन ने कहा कि राज्य में होने वाली विधानसभा चुनाव में तृणमूल के साथ (TMC,AIMIM) सीटों के बंटवारा को लेकर प्रस्ताव दिया गया है. तृणमूल यदि समझौता नहीं करती है तो पार्टी अकेले के दम पर चुनाव लड़ेगी. भाजपा को राज्य में समाप्त करने के लिए पार्टी को जो भी करना होगा वह करेगी. क्या बंगाल विधानसभा चुनाव में ओवैसी और ममता मिलकर लड़ेंगे.

आपको बता दें कि मंगलवार को पूर्व बर्दवान तीनकोनिया बस स्टैंड के निकट पंथशाला लॉज में आयोजित पार्टी के कर्मी सम्मेलन में भाग लेने आये हसन ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव ने जो गलती की, उम्मीद है तृणमूल सुप्रिमों ममता बनर्जी वह गलती नहीं दोहराएगी. कितने सीटों पर समझौता की बात चल रही है इसपर उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार किया.

छोटे पार्टियों के साथ गठबंधन की बात को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया. सूत्रों के अनुसार 44 सीटों पर समझौता के प्रस्ताव पर बातचीत की रही है. सनद रहे कि मंगलवार को पूर्व बर्दवान जिला अंतर्गत 16 विधानसभा क्षेत्रों से एमआईएम के 10-10 प्रतिनिधियों को लेकर पार्टी की पहली कर्मी सम्मेलन का आयोजन बर्दवान तीनकोनिया मोड़ के निकट एक लॉज में आयोजित हुई. बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की गई. पार्टी के जिलाध्यक्ष हाजी समशूल हक ने बताया कि जिले के सभी प्रखंडों में कमेटी गठन करने का निर्णय हुआ.