Input your search keywords and press Enter.

मुसलमानों के लिए भारत से अच्छा देश व मोदी से अच्छा प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता- शाहनवाज हुसैन

नीतीश सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने देश में मुसलमानों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश का मुसलमान पूरी तरह से सुरक्षित है और यदि कोई असुरक्षित महसूस करता है तो वह उनके संज्ञान में लाएं. उस मुसलमान की सुरक्षा की गारंटी वे स्वयं देंगे.

आपको बता दें कि शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हिंदुस्तान से अच्छा देश, हिंदू से अच्छा दोस्त और मोदी से अच्छा नेता मुसलमानों को नहीं मिल सकता. क्योंकि भारत का मुस्लिम पूरी तरह से सुरक्षित और खुश है, जबकि अन्य इस्लामिक देशों में ही मुसलमानों की स्थिति अच्छी नहीं है. शाहनवाज हुसैन उदयपुर में एक निजी कार्यक्रम में शरीक होने आए थे, इस दौरान दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में उद्योगों को बढ़ाना अब उनकी प्राथमिकता रहेगी.

हालांकि उन्होंने इसे चुनौतीपूर्ण कार्य बताया और कहा की पार्टी हमेशा उन्हें कठिन काम देती है और यह विश्वास करती है कि वह उस कार्य में खरा उतरेंगे. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक कमल खिलाने की जिम्मेदारी थी और उन्होंने कश्मीर घाटी में भी कमल खिला कर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया. किसान आंदोलन को लेकर भी शाहनवाज हुसैन ने साफ किया कि जिस तरह का हुड़दंग किसान आंदोलन के नाम पर किया गया है.

यह किसानों द्वारा नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि इस सरकार का किसानों से बैर नहीं है और देश को बदनाम करने वाली ताकतों की भी खैर नहीं है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर भी पूछे गए सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कीमत पहले भी बढ़ी है और फिर कम भी हुईं. इस बार भी कीमत बढ़ी हैं. ऐसे में फिर से कम भी होंगी और सरकार यह कोशिश कर रही है कि आम जनता को इससे राहत मिल सके.