Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी से मुलाकात के बाद ममता का बड़ा दावा, कहा- बिहार में जल्द गिरेगी नीतीश सरकार

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। तेजस्वी ने कहा कि बंगाल चुनाव में राजद को तृणमूल को समर्थन रहेगा। ऐसे में दीदी का हाथ मजबूत करना होगा।

तृणमूल कांग्रेस के साथ राजद के तालमेल की संभावनाओं पर राजद नेता ने कहा कि किसी भी तरह से पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हटाना। दोनों की मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने ये बातें कहीं।

आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा कि तेजस्वी भाई लड़ रहे हैं, इसलिए हम लड़ रहे हैं। यह संदेश भाजपा को जाना चाहिए। उन्होंने बीजेपी को कहा कि आप जान लीजिए, बिहार में आपकी सरकार नहीं टिकेगी। बंगाल में भी आपको कुछ नहीं मिलने वाला है। हालांकि ममता बनर्जी से राजद के बीच पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए कितनी सीट पर समझौता हुआ है? ये साफ नहीं किया है।

गौरतलब है कि राजद के लिए पार्टी के दो बड़े नेता पहले ही माहौल बना रहे हैं। राजद के दो वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी एवं श्याम रजक पहले से ही असम और बंगाल में कैंप कर रहे हैं। इसी क्रम में बिहार विधानसभा में बजट सत्र के बीच में चार दिनों के दौरे पर शुक्रवार को तेजस्वी भी गुवाहाटी पहुंचे थे।