Input your search keywords and press Enter.

राहुल गांधी की फोन टैपिंग करा कर मोदी सरकार ने किया देशद्रोह- कांग्रेस

कांग्रेस ने जासूसी कांड की मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर केन्द्र सरकार पर सोमवार को बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी समेत अपने खुद मंत्रिमंडल में बैठे मंत्रियों की फोन टैपिंग करवाई है.

उन्होंने नागरिकों के मौलिक अधिकारों को दबाने का केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है.

सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि कि राहुल गांधी समेत देश के नेताओं, देश के सम्मानित अलग-अलग मीडिया संगठन के पत्रकारों और संवैधानिक पदों की जासूसी करवाई गई है.

इसलिए भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर अब भारतीय जासूस पार्टी रख देना चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि देश के लोग अब ये कह रहे हैं कि अबकी बार देशद्रही जासूस सरकार.

सुरजेवाला ने कहा कि अब सार्वजनिक तौर पर समाचार पत्रों और न्यूज़ पोर्टल की खबरों से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ये चीज सामने आई है कि मोदी सरकार ने इजरायली स्पाई सॉफ्टवेयर पेगासस के माध्यम से देश के सम्मानित जजों और सम्मानित पदों पर बैठे व्यक्तियों की, संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों की, खुद के मंत्रियों की, विपक्ष के नेताओं की और पत्रकार, वकीलों और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की जासूसी करवा रही है.