Input your search keywords and press Enter.

ममता को ओवैसी का करारा जवाब, कहा- ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को खरीद सके

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री ममता ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बंगाल में लाने का प्रयास कर रही है. असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा है कि ऐसा कोई इंसान पैदा नहीं हुआ जो असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके. दरअसल ममता बनर्जी ने कल जलपाई गुड़ी में रैली के दौरान के कहा था कि बीजेपी मुस्लिम वोट के बंटवारे के लिए ओवैसी पर करोड़ रुपये खर्च कर रही है.

आपको बता दें कि ओवैसी ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ”ऐसा कोई इंसान पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को पैसे से खरीद सके. उनके आरोप निराधार हैं, वह बेचैन हैं. उन्हें अपने घर की चिंता करनी चाहिए, उसके बहुत से लोग बीजेपी के साथ जा रहे हैं. उन्होंने बिहार वोटर और जिन्होंने हमें वोट दिया उनका अपमान किया है.”

गौरतब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बंगाल में लाने का प्रयास कर रही है ताकि सांप्रदायिक धुव्रीकरण बढ़ाया जा सके और हिंदू-मुस्लिम वोट उनके बीच बंट जाएं. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद घोषणा कि थी की वह अगले साल होने वाले बंगाल चुनाव में भी उतरेगी.