Input your search keywords and press Enter.

प्रशांत किशोर ने राहुल-प्रियंका गाँधी को कहा थैंक यू, हो गया डील

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर दिया राहुल एवं प्रियंका को धन्यवाद
प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर दिया राहुल एवं प्रियंका को धन्यवाद

आखिरकार नागरिकता संशोधन कानून को केंद्र सरकार ने लागू कर ही दिया है। लेकिन फिर भी देशभर में विरोध देखने को मिल रहे है। सभी राजनीतिक दल जमकर विरोध करते हुए बयानबाजी करते हुए आज भी नज़र आ रहे हैं।

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर जो सदेव अपने बयानों और ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं, उन्होंने भी सीएए-एनआरसी का जमकर विरोध किया है। बात यह है कि दिसंबर माह में प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कांग्रेस से अपील की थी। उनका ट्वीट था, “राहुल गांधी और कांग्रेस को इसके खिलाफ खुलकर आना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व से मांग की थी कि जिन राज्यों में उनकी सरकार है, वहां इन कानूनों को लागू नहीं करने की अपील करनी चाहिए।”

इस ट्वीट के तरन्त बाद कांग्रेस पार्टी ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ में अपना मोर्चा बुलंद कर दिया। प्रियंका गांधी इंडिया गेट पर एक प्रदर्शन में शामिल हुईं। इसके साथ ही वे उत्तर प्रदेश में इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जेल गए लोगों से भी मीलीं। सीएए के दौरान हुए हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से भी प्रियंका गांधी ने मुलाकात की थी।

इन्ही कारणों से प्रशांत ने ट्वीट कर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को को सीएए-एनआरसी को औपचारिक रूप से इनकार करने के लिए थैक्यूं बोला है। रविवार को ट्वीट कर कहा, ‘सीएए और एनआरसी को औपचारिक और सिरे से खारिज करने के लिए मैं कांग्रेस नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं। इस मुद्दे पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को उनके प्रयासों के लिए विशेष धन्यवाद। इसके साथ ही मैं यह भी आश्वस्त करना चाहता हूं कि बिहार में सीएए-एनआरसी लागू नहीं होगा।’