Input your search keywords and press Enter.

Sushant Case: NCB की जांच रिया चक्रवर्ती के करीब पहुंची, जानें ड्रग पैडलर्स ने क्या किया खुलासा

बिहार के मशहूर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुडे ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ की है जिसके बाद कुछ और बड़े नामों के सामने आने की उम्मीद है। इस मामले के सबसे बड़े आरोपी को हालांकि अब तक नहीं पकड़ा जा सका है। मंगलवार को गिरफ्तार किए गए दोनों ड्रग पैडलर्स में से एक की पहचान बासित परिहार तथा दूसरे की जैद के रूप में की गई है। जैद ने माना है कि उसके संबंध सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के भाई शैविक चक्रवर्ती से हैं।

आपको बता दें कि यह सब उस दौरान सामने आ रहा है जब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत आत्महत्या मामले के केंद्र में रही रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और अन्य से पूछताछ कर रही है। सुशांत के पिता के के सिंह ने गत माह एक वीडियों में आरोप लगाया था कि रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी। वह मेरे बेटे की हत्यारिन है। जांच एजेंसी को रिया तथा उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करना चाहिए।

गौरतलब है कि एनसीबी ने दोनों गिरफ्तार ड्रग तस्करों के पास से साढ़े तीन किलो गांजा भी बरामद किया था। सुशांत की मौत के सनसनीखेज मामले की मुख्य आरोपी रिया की संलिप्तता की भी जांच कर रही है। रिया के चैट लीक होने और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से सीबीआई को सबूत दिये जाने के बाद रिया पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इसके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, जिसका नाम रिया के साथ ड्रग चैट के कारण सामने आया के वकील ने खुलासा किया कि मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग सप्लायर राजनीति से जुड़ा एक विवादित बिल्डर है।