Input your search keywords and press Enter.

“डिग्री के बदले सेक्स” मामले पर तमिलनाडु की सियासत में भूचाल, जानें क्या है पूरा मामला..

“डिग्री के बदले सेक्स” मामले पर तमिलनाडु की सियासत में भूचाल आ गया है. सोशल मीडिया पर लेक्चरर के ऑडियो टेप वायरल होने के बाद डीएमके ने राज्य सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर दी है. स्टालिन ने इसे गंभीर मसला बताते हुए जल्द से जल्द जांच कराने की मांग की है. गौरतलब है कि तमिलनाडु में इनदिनों कॉलेज की एक महिला लेक्चरर का ऑडियो टेप वायरल हो रहा है, जिसमें वह छात्राओं से डिग्री के बदले सेक्स की बातें कर रही हैं. कथित ऑडियो के मुताबिक सेक्स के बदले छात्राओं को अच्छे नंबर और पैसे भी मिलेंगे. हालांकि इस टेप की अबतक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.

मामला हुआ हाईप्रोफाइल

इस ऑडियो टेप को सुनने के बाद ये पूरा मामला हाईप्रोफाइल हो गया है क्योंकि टेप में लेक्चरर ने गवर्नर का भी नाम लिया है. इस संबंध में राज्यपाल ने कहा कि उन्हें कुछ भी ज्ञात नहीं है, वे महिला लेक्चरर को जानते तक नहीं है. राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने साफ कहा है कि वे पॉलिटिक्स के ऊपर हैं. हालांकि उन्होंने साफ लहजे में कहा कि जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा, उसके ख़िलाफ़ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गवर्नर ने इस पूरे मामले की जांच एक रिटायर्ड आईएएस को सौंप दी है.

Loading...

Mk Stalin Deputy Chief Minister of Tamil Nadu from 2009 to 2011

इधर, ऑडियो टेप के सामने आने के बाद लेक्चरर के ख़िलाफ़ छात्राओं ने शिकायत की, जिसके तत्काल बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, डीएमके कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने पूरे मामले की CBI से जांच कराने की मांग की है. स्टालिन ने कहा है कि जिस लेक्चरर को शिक्षा देनी चाहिए थी, वहीं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही है लिहाजा इस मामले की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई को सौंप देनी चाहिए.

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला तमिलनाडु के एक कॉलेज से जुड़ा हुआ है, जहां की लेक्चरर ने छात्राओं को सेक्स के बदले अच्छे नंबर का हवाला दिया था. साथ ही लेक्चरर ने छात्राओं को इस संबंध में किसी को बताने की मनाही की थी और कहा था कि इस संबंध में हम प्लान बना सकते हैं और एक अकाउंट खोल सकते हैं.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.