Input your search keywords and press Enter.

आज है भारत बंद और BJP के मंत्रियों को जानकारी तक नहीं

SC-ST संशोधन एक्ट के खिलाफ सवर्णों ने तीसरी बार बंद का ऐलान किया और आज बंद भी करने के लिए सवर्ण सडकों पर उतर आये है. जिस तरह से सवर्ण वर्ग एकजुट हो रहे है उससे तो यही लग रहा है कि सरकार के लिए मुश्किल बढ़ सकती है. इस एक्ट को लेकर सामान्य वर्ग के लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है और लोग सरकार और उसके इस फैसले के खिलाफ हैं. आज 35 सवर्ण संगठनों ने सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे है और सडकों पर है. वहीं, बिहार बीजेपी के मंत्रियों इस मामले से पल्ला झाड़ लिया है. उनका कहना है मुझे भारत बंद की जानकारी नहीं है.

Loading...

सवर्ण समुदाय सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करवाने को लेकर देशव्यापी आंदोलन कर रहे हैं सवर्णों की मांग है कि एससी एसटी एक्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया था उसे लागू किया जाए. लेकिन भाजपा (बीजेपी) नेता और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा है कि मुझे ऐसे किसी आंदोलन की जानकारी नहीं है. आगे उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार सभी वर्गों का साथ और विकास चाहती है और सब के लिए सरकार काम कर रही है.

BJP national president Amit sah alongwith State party president Mangal pandey and Sushil Kumar Modi in press meet at party ofice in Patna on Saturday. Express Photo by Prashant Ravi. 24.01.2015.

इसके साथ ही बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री सह बीजेपी नेता प्रमोद कुमार ने भी कहा कि ऐसे किसी आंदोलन की जानकारी मुझे नहीं है. उन्होंने कहा कि जहां तक सवाल विरोध करने का है तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र सरकार ने कानून बना दिया है. उसका सबको सम्मान करना चाहिए. ऐसे साफ़ है कि भाजपा ना ही उनके पक्ष में खड़ा होना चाहती है ना ही उनका विरोध करना चाहती है लिहाजा पार्टी नेता जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.