Input your search keywords and press Enter.

WhatsApp ने तोड़ा अपना वादा, आपकी यह जानकारी होगी लीक…

whats app

whats app


अपना वादा तोड़ते हुए मैसेजिंग सेवा व्हाट्सएप ने एलान किया कि वह अपने ग्राहकों का नंबर फेसबुक से साझा करेगी. हालांकि दो साल पहले जब व्हाट्सएप के मालिकों ने फेसबुक को 19 अरब डॉलर में कंपनी बेचते बक्त ऐसा न करने का वादा किया था.

इस कदम से फेसबुक को व्हाट्सएप पर ग्राहकों के संदेश और इंटरनेट पर तलाशा गया डाटा मिलेगा और वह उपभोक्ताओं की रुचि के मुताबिक उन तक विज्ञापन पहुंचाएगी. हालांकि व्हाट्सएप पहले की तरह मुफ्त में सेवाएं देगी. व्हाट्सएप प्रवक्ता ने ब्लॉग में लिखा कि 2014 में फेसबुक द्वारा अधिग्रहण के बाद कंंपनी ने पहली बार प्राइवेट पॉलिसी में बदलाव किया है.

जबकि व्हाट्एप को ग्राहकों का डाटा सुरक्षित रखने और संदेशों को कूट भाषा में आदान प्रदान की कठोर नीति के लिए जाना जाता है. निजता के समर्थकों का कहना है कि अब फेसबुक व्हाट्सएप यूजरों के खातों को खंगालेंगी और इसे विज्ञापन के कमाई का जरिया बनाएंगी. हालांकि दोनों टेक कंपनियों ने सफाई दी है कि ग्राहक की सहमति के बिना ऐसा नहीं किया जाएगा.

Loading...

व्हाट्सएप यूजरों को 30 दिन में नई निजता नीति को स्वीकार करने का समय मिलेगा. इसे स्वीकार करने के अगले 30 दिनों में फेसबुक से डाटा शेयर करने की मंजूरी मांगी जाएगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]