Input your search keywords and press Enter.

प्रिया प्रकाश की तरह चाहिये लुक ,तो अपनाये ये आई मेकअप टिप्स

उसने अपनी आँखों से वो किया जो आज तक कोई बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी नहीं कर पायी. उसनी अपनी आँखों से ऐसी कयामत ढहाई की वो रातों-रात इंटरनेट सनसनी बन गई. जी हाँ हम बात कर रहे हैं, सुपरस्टार बनी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर की. जिसने अपने मस्त मस्त नैनों और कातिलाना अंदाज से हर किसी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे अब तक डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. आज हम आपको प्रिया के मस्त- मस्त नैनो में लगे काजल की तरह काजल लगाने का तरीका बता रहें हैं, ताकि आप भी अपनी कजरारी आँखों से कयामत ढहा सकें.

ये तो आप जानती ही होंगी कि आंखों को खूबसूरत दिखाने के लिए आई मेकअप का कितना बड़ा रोल होता है. अक्सर महिलाएं आई मेकअप करने के लिए दूसरों पर निर्भर रहती हैं. जबकि कुछ आसान टिप्स अपनाकर आप भी अच्छा आई मेकअप कर सकती हैं. आइए जानते हैं क्या हैं वो टिप्स—

Loading...

प्रिया की तरह आई मेकअप करने के लिए आप जेल लाइनर का प्रयोग कर सकती हैं. इससे आंखों की वाटर लाइन में अच्छी तरह लाइनर और काजल लग पाता है.

अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि प्रिया की आंखों में जिस तरह का लाइनर लगा है वो आगे से काफी पतला है और पीछे की तरह से मोटा है. आप भी इस तरह का लाइनर लगा कर लोगों को दीवाना बना सकती हैं.

लाइनर लगाने के बाद थोड़ी देर तक आँखें खोले नहीं क्योंकि लाइनर उपर की तरफ फ़ैल सकता है. आँखें कुछ देर बंद रखना हे ठीक है.

एक ओर जहां लड़कियों की पसंद विंग्ड लाइनर बन रहा है वहीं प्रिया ने बहुत ही साधार लाइनर लगाया हुआ है. जिस देखकर आप भी बहुत आसानी से लगा सकती हैं.

याद रखें कि अगर आप प्रिया की तरह लाइनर ट्राई करने जा रही हैं तो लाइनर के साथ उसी तरह का काजल भी ट्राई करें. तभी आपका लुक भी प्रिया की तरह ही आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.