Input your search keywords and press Enter.

तुरंत कर लें ऐसे पार्टनर से ब्रेकअप, जो करता हो आपके साथ ऐसे गंदे काम


आपका पार्टनर आपसे प्यार करे, आपके साथ संवेदनशील हो. हर किसी का यही सपना होता है.लड़कियां इस मामले में लड़को से कहीं अधिक सोचती हैं और उसी लड़के से जुड़ना पसंद करती हैं, जिसे औरों की परवाह हो. कई बार डेट की शुरुआत में कई बातें पता नहीं चलती हैं. कि आपका पार्टनर किस स्वभाव का है. हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे तरीके, जिनके जरिए आप देख सकती हैं कि आपका भावी पार्टनर कितना संवेदनशील है . यदि आप उसमे ये गुण नहीं पाती हैं तो तुरंत रिश्ता तोड़ दें.


रिश्ते की नींव हमेशा भरोसे पर रखी जाती है. आपका पार्टनर आप पर शक करे, आपको कहीं जाने न दे, किसी से बात न करने दे, जब भी आप से मिले तो उसकी नजर सिर्फ आपके मोबाइल फोन पर हो और वो आपका चैट बॉक्स जरूर चेक करे, तो ऐसा लड़का आपके लिए सही नहीं है.

Loading...

पालतू जानवर भले अपने घर में न पालें लेकिन जानवर लगभग सभी को प्यारे लगते हैं. अगर आपका पार्टनर आपके या कहीं भी किसी पालतू जानवर को देखकर झुंझलाने लगता है तो कोशिश करें कि उससे दूरी बना ली जाए. जो बेजुबान जानवरों के साथ प्यार नहीं जताता, वो जल्दी ही आपके लिए भी असंवेदनशील हो सकता है.


आपका साथी आपसे ढेरों वादे करता है लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं करता है, या फिर ऐसे वादे भी करता है, जिन्हें पूरा करना उसके बस में न हो तो वो अच्छा इंसान तो नहीं ही हो सकता है. ऐसे इंसान झूठ की बुनियाद पर रिश्ते खड़े करते हैं, और फिर काम निकलने पर तोड़ देते हैं.


आपका पार्टनर आपसे ये अपने आस पास के लोगों से बात-बात पर गाली -गलोच करे तो उससे दूरी बनाने में ही समझदारी है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.