Input your search keywords and press Enter.

इन हरकतों से परेशान हो सकती है आपकी पार्टनर, कहीं आपने भी तो नहीं किया यह काम

breakup3

लाइफस्टाइल डेस्क: रिश्तें एक पतली सी डोर से बंधे होते है, अगर थोड़ा सा भी खीचा तो टूट जाता है. बहुत जरुरी है की आप रिश्तें को संभल कर रखे. कई बार हमें समझ नहीं आता की रिश्तें में क्या करना अच्छा है और क्या करने से आपके रिश्तें टूट सकते है. आपकी थोड़ी से लापरवाही आपके रिश्तें को खत्म कर सकती है और आपकी पार्टनर को हमेशा के लिए दूर भी कर सकता है. आइए आपको बताते हैं पुरुषों की उन आदतों के बारे में जो किसी भी महिला को परेशान कर सकती हैं

breakup2

सबसे पहली बात यह है कि शुरुआत में आप उन्हें इम्प्रेस करने के चक्कर में बहुत से झूठ बोल देते हैं, लेकिन झूठ तो झूठ होता है. जब आपके पार्टनर को उस झूठ का पता चलता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है. उनका आप पर बना विश्वाश डगमगा जाता है, जिसे दुबारा हासिल करना बहुत मुश्किल है.

Loading...

breakup1

लड़कियों को अच्छी बॉडी वाले लड़के पसंद होते हैं लेकिन अब इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि आप उनके सामने हर वक्त यह एहसास दिलाएं कि आपकी बॉडी कितनी अच्छी है. यह वह खुद भी ध्यान दे सकती हैं. इसके बजाय उनकी तारीफ करें और उनको स्पेशल फील कराएं.

relationship

लड़कियों को ज्यादा सजने संवरने वाले लड़के पसंद नहीं होते हैं. सजने संवरने का काम लड़कियों का होता है लड़को का नहीं. लड़कों का सजना संवरना उन्हें इरिटेट करता है. लड़कियों को वो लड़के ज्यादा पसंद होते हैं जो रफ-टफ अंदाज में रहते हों.

Leave a Reply

Your email address will not be published.