Input your search keywords and press Enter.

Good Morning, सुबह उठकर करें ये काम दिन होगा अच्छा

दिन की शुरुआत को लेकर लोग बड़े ही सजग नजर आते हैं, होना भी चाहिए. आप की सुबह कैसी है इस पर पूरा दिन निर्भर करता है. सुबह ही आपका मूड खराब हो जाए तो पूरा दिन बुरा ही निकलता है.

इसी वजह से सवेरे बॉस के ताने सुनना हो या अपनी ही कामवाली को डांटना हो, अवाइड कर देते हैं, लेकिन कुछ कमी तो रह जाती है, वो है एक मुस्कुराहट.

किसी से कन्नी काट लेने से दिन के खुशमिजाज होने का इंश्योरेंस नहीं मिलता. ऐसे में आप कुछ ऐसी बातों को फॉलो करें, जो न केवल आपको मूड को खराब करने से बचाएं बल्कि आपके दिल को खुशी से भर दें.

सुबह की शुरुआत रात के आखिरी ख्याल से ही होती है. सोते समय सिर्फ अच्छी बातों के बारे में सोचिए. आपका बॉयफ्रेंड आपको चीट कर रहा है या बैंक बैलेंस कम है, इसे सोचने के लिए पूरा दिन पड़ा है.

Loading...

अच्छी सुबह के लिए सबसे जरूरी चीज़ ये है कि, रात की नींद अच्छी हो. सोने का कमरा साफ, हवादार और खूबसूरत हो. कुछ फूल और खिड़की से आती रोशनी मुस्कुराहट की आसान वजहें बन सकती हैं.

अगर आपको अलार्म लगाना ही है तो ऐसी रिंगटोन लगाइए जो कि धीमे से तेज होती हुई हो जैसे, पसंदीदा गाना, नेचर साउंड या कोई भजन.


Widget not in any sidebars

आप दिन भर कोई काम नहीं करेंगे तो थकान नहीं होगी, नींद आने में परेशानी होगी. अपना काम पूरी मेहनत और लगन से करें और घर जाकर आराम से पैर फैलाकर सो जाइए. वर्क सेटिस्फेक्शन के साथ सुबह बेहतर लगती है.

उठते के साथ ही फोन न खंगाले. किसी का मैसेज, कमेंट या तस्वीर आपकी सुबह को खराब कर सकती है.

पसंदीदा गाना सुनें, जो आपको ये एनर्जी से भर दे. हो सके तो थोड़ा थिरक लें. दुख भरे नगमे दूसरे समय के लिए छोड़ दें.

अच्छा शॉवर लें और तैयार हों. आप अच्छा दिखेंगे तो महसूस भी करेंगे. दफ्तर में कोई ऐसा नहीं जिसके लिए सजा जाए तो खुदके लिए सजें और सेल्फी लें.लेकिन सिर्फये क या दो नहीं काम में देरी होगी, सुबह अच्छी करने के चक्कर में बॉस गर्म हो जाएंगे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.