Input your search keywords and press Enter.

अगर गर्लफ्रेंड नहीं पटती तो अपनाइए ये टिप्स

लाख कोशिशों के बावजूद अगर कोई लड़की आपसे दोस्ती करने से कतराती है तो ये खबर आपके लिए ही है. पहले कहा जाता था कि सजना सवंरना सिर्फ लड़कों का काम है लेकिन अब ये कहावत पुरानी हो चुकी है. आजकल लड़कियां सिर्फ उन्हीं लड़कों से दोस्ती या बातचीत करना चाहती हैं जो दिखने में साफ सुथरे होते हैं. आइए आपको बताते हैं कैसे आप खुद को मेंटेन रखकर किसी भी लड़की को अपना दीवाना बना सकते हैं.

पैरों को स्क्रब

रोजाना नहाते समय पैरों को स्क्रब जरुर करें. हर समय जूते पहने रहने से पैरों में पसीना आता है जिससे पैरों से बहुत बदबू आने लगती है.बदबूदार पैरों वाले लड़के के पास तो कोई भी लड़की नहीं रुकेगी.

बगलों को साफ करें

नहाते समय बगलों को भी जरूर साफ करें. गर्मियों में अंडरआर्म्स को साफ करके आप एक तरफ कई बीमारियों को होने से रोक सकते हैं तो वहीं बगलों से आने वाली बदबू से भी निजात पा सकेंगे.

रेजर बदलते रहें

Loading...

अपने रेजर को लगातार बदलते रहें. पुराने रेजर से दाढ़ी के बाल ढंग से साफ नहीं होते हैं.इतना ही नहीं ऐसा करने से चेहरे पर लाल रंग के धब्बे भी हो जाते हैं.


Widget not in any sidebars

हवादार कपड़े पहने

हमेशा कोशिश करें कि हल्के रंग के कपड़े पहनें जो हवादार हो.गर्मियों में इस बात का खासतौर से ख्याल रखें. ऐसा करने से शरीर का पसीना सूखता रहता है और शरीर से दुर्गंध भी नहीं आती है.

रोज नहाये

दिन में दो बार नहीं नहा सकते हैं तो कम से कम चेहरे की सफाई और हाथ पैर नियमित रूप से साफ करते रहें. ऐसा करने से आप खुद को ताजा महसूस करेंगे साथ ही साफ सुथरे भी बने रहेंगे.हमेशा अपने साथ डियोड्रेंट रखें. डियोड्रेंट का इस्तेमाल समय-समय पर करते रहें, शरीर से दुर्गंध नहीं आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.