Input your search keywords and press Enter.

बढ़ती उम्र को अगर दिखाना हैं जवां तो फॉलो करें ,ये टिप्स

फैशन और स्टाइल भी बदलता रहता है.अपनी एज के मुताबिक फैशन फॉलो करने के चक्कर में कई बार महिलाएं इस तरह की गलतियां कर देती हैं कि वह एजेड दिखने लग जाती हैं.आप भी ऐसी गलती न करें इसके लिए हम लेकर आए हैं कुछ खास टिप्स

बालों के कलर का रखें ध्यान

बालों का सॉल्ट-पेपर लुक कई लोगों पर काफी फबता है, लेकिन यह आप पर भी अच्छा लगे यह जरूरी नहीं.सफेद होते बालों के रंग पर जरूर ध्यान दें.इसके लिए आप हेयर डाई की मदद भी ले सकती हैं.हालांकि, ज्यादा डार्क कलर से दूरी बनाएं क्योंकि यह आपके बालों को अननैचरल लुक दे सकता है.साथ ही हेयर शाइनर जरूर लगाएं ताकि आपके बाल युवाओं की तरह दमकते हुए दिखें.

जींस हो ऐसी कि हिप पोर्शन दिखे फिट

बढ़ती उम्र के साथ सिर्फ हमारी स्किन ही नहीं बल्कि हिप्स भी लूज होने लगते हैं.उन्हें फर्म लुक देने के लिए ऐसी जींस या ट्राउजर लें जो आपको हिप्स से फिट हों.मार्केट में कई ऐसी जींस मौजूद हैं जो हिप्स के एरिया को ज्यादा ध्यान में रखते हुए बनाई गई हैं.इन्हें यूज कर आप भी अपने बैक पोर्शन को परफेक्ट लुक दे सकती हैं.

Loading...

सही ब्रा है जरूरी

सही साइज ही नहीं सही शेप की ब्रा पहनना भी काफी जरूरी है.खुद ब्रा साइज का अंदाजा न लगाएं, साथ ही पुराने नंबर के मुताबिक ही ब्रा न खरीदें.किसी प्रफेशनल की मदद लें जो आपको सही साइज और शेप की ब्रा सजेस्ट कर सके.परफेक्ट ब्रा आपको स्लिम लुक देने के साथ ही फिट लुक भी देती है.


Widget not in any sidebars

ब्राइट लिपस्टिक चुनें

लिपस्टिक आपके चेहरे की खूबसूरती बढ़ा देती है, लेकिन उम्र के साथ फुलर लिप्स भी पतले दिखने लगते हैं.इसके लिए आप ब्राइट कलर की लिपस्टिक चुनें जो आपके लिप्स को फुल, शाइनी और चेहरे को यंग लुक देगी.

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

पाउडर मेकअप भूल जाएं

बढ़ती उम्र के साथ स्किन बदल जाती है.यंग एज में जहां स्किन ऑइली होती है वहीं बढ़ती उम्र में यह ड्राइ होने लगती है.ऐसे में पाउडर मेकअप से बचें.इसकी जगह डूई (dewy) मेकअप चुनें जो आपके चेहरे को शाइनी लुक देगी जिससे आप यंग दिखेंगी.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.