Input your search keywords and press Enter.

अगर आपकी भी हाइट कम तो अपनायें ये 5 टिप्स

नए कपड़े खरीदने पर पहनने से पहले आपको दर्जी से अपनी ड्रेस को सिलवाना पड़ता हैं,जिसके चलते आपको नई ड्रेस पहनने के लिए इंतजार करना पड़ता हैं.आपको ड्रेस को चुनने से पहले 10 बार सोचना पड़ता हैं?ये कुछ बातें आमतौर पर कम हाइट की लड़कियों के साथ होती हैं.अगर आप बिना ऑल्टर किए कपड़े पहनते हैं तो किसी जोकर से कम नहीं लगते हैं.

औरो की तुलना से आपको कपड़े आसानी से तो मिल जाते होंगे लेकिन अगर हम फैशन की बात करें तो आपके लिए कपड़ों का चयन करना बेहद मुश्किल होता हैं। दीपिका पादूकोण पर सब अच्छा लग सकता हैं तो मुझ पर क्यों नहीं? ये सवाल हर कम हाइट की लड़कियों के दिमाग में खटकता हैं.लेकिन अब आप चिंता ना करें, आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बेहतरीन सुझाव लाएं हैं जिसे ध्यान में रख कर आप अपनी अगली शॉपिंग कर सकती हैं.

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

1- वर्टीकल पट्टियां

वर्टीकल पट्टियां जैसे कपड़ों को अपने हमेशा वॉर्डरोब में रखें.हॉरीजौन्टल पट्टियों में आप मोटे और छोटे लग सकते हैं.आप मोटी या पतली वर्टीकल पट्टियों को पहन सकती हैं जो भी आप पर सूट करें.

Loading...

2- पिंडली तक लंबाई वाली चीजों से बचे

बूट्स, स्कर्ट, क्रॉप पैंट जैसी चीजों से आपको बचना चाहिए, हम जानते हैं कि वो आजकल काफी ट्रेंड में हैं.लेकिन आप ऐसी चीजें पहनकर और छोटी लगेंगी.

3- एंकिल तक की पट्टियों को कहें बाय बाय

एंकिल तक की पट्टियों वाले कपड़ों और जूतों को आप अपने से दूर रखें क्योंकि इससे आप और छोटे लग सकते हैं.अगर आपको एंकिल तक की पट्टियों वाले फुटवियर पसंद हैं तो उसमें हील जरुर हों.

4- गहरी कट के कपड़े पहनें

वी आकार की नेकलाइंस वाले कपड़े आप पर अच्छे भी लगेंगे और उसमें लंबी भी लगेंगी। अगर आपकी हाइट कम हैं तो ये ट्रिक आपके लिए ही हैं.

5- मैक्सी ड्रेस को बनाएं अपना दोस्त

अगर आपको मैक्सी ड्रेस पसंद हैं तो आप उसे पहन सकती हैं.लेकिन फिटिंग को ध्यान में रखते हुए वो नीचे की तरफ से थोड़ा कसा हुआ हो। इसमें आप स्मार्ट और स्टाइलिश लगेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.