Input your search keywords and press Enter.

अगर आप भी है रोमांच प्रेमी तो इन जगहों पर जरुर जाए

लाइफस्टाइल डेस्क:जब भी छुट्टिया शुरू हो जाती है, वेकेशन की प्लानिंग भी शुरू हो जाते है. लेकिन एक सवाल सभी के ज़हेन में रहता है की छुट्टियों में जाये तो जाए कहा. अब मार्च की छुट्टिया आने वाली है और अगर आप प्लानिंग कर रहे परिवार या दोस्तों के साथ समय बिताने का तो आप इन जगहों पर जा सकते है, और मज्जे कर सकते है.

आज कल यूथ एडवेंचर के पीछे भाग रहे और ट्रैकिंग पर खासा ध्यान दे रहे है. आप अगर फन लविंग है और एडवेंचर चाहते है तो यहाँ जा सकते है.

रूपकुंड ट्रेक, उत्तराखण्ड

ट्रेकर्स के लिए एक स्वर्ग, लेकिन भयानक मोड़ के साथ जब आप हिमश्वेत रूपकुंड झील के लिए जायेंगे तब आपको, ट्रेक के रास्ते में सैकड़ों मानव कंकाल हैं, विशेषकर झील के किनारे के पास.

शिमला लेह रोड

लद्दाख निस्संदेह भारत में एक साहसिक यात्रा के लिए सर्वश्रेष्ठ गंतव्य में से एक है. यदि आप वास्तव में अपने सर्वश्रेष्ठ साथी के साथ ग्रामीण इलाकों का पता लगाने की इच्छा रखते हैं तो मोटर साइकिल टूर पर जाएं.

मेघालय की गुवाए

मेघालय, अपनी मनोरम गुफाओं में घुमने का स्थान के लिए बहुत बढ़िया जगह है. झरने और हरे रंग के जंगल में बसे, इन गुफाओं निश्चित रूप से आप मंत्रमुग्ध हो जाएगा.

Loading...

पैरासेलिंग-केरल

अपने दोस्तों के समूह के साथ केरल के पेयलम्म्मेल समुद्र तट के हवाई दृश्य को देखने के बारे में कैसे? यह नीला अरब सागर देखने के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा.

गोवा-फ्लाईबोर्डिंग

गोवा भारत में जल साहसिक खेल के लिए अंतिम गंतव्य है लेकिन पानी के खेल ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय ‘फ्लायबोर्डिंग’ के शुभारंभ के साथ यहां बड़ी छलांग लगाई है.

स्काइडाइविंग – मैसूर

सूर भारत में इस साहसिक यात्रा का सबसे अच्छा स्थान है जिसमें नीले आकाश और घाटी में चरम हरियाली का आकर्षक दृश्य दिखाई देता है..

केरल-फ्लाइंग फॉक्स साहसिक

सतपुरा माउंटेन्स ,मध्यप्रदेश


यह भी पढ़ें:
आंतक का पर्याय बना कुणाल सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ा

कमला मिल्स कंपाउंड में लगी भीषण आग में 14 की जलकर मौत, कई घायल, पीएम सहित राष्ट्रपति ने जताया शोक

सीएम नीतीश के पार्टी नेता के बाद अब एनडीए के इस बड़े नेता ने लालू को बताया बेकसूर, बवाल मचना तय…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.