Input your search keywords and press Enter.

अगर करना है रिलेशनशिप को मधुर तो अपनाए ये तरीके, तीसरा तो जरुर अपनाए

relationship

न्यूज़ डेस्क: जहां दो बर्तन होते है वहां तो आवाज़ आती ही है. बिल्कुल उसी तरह रिश्ते भी होते है, रिश्ते में अक्सर मन-मुटाव होते रहता है. अनबन तो हर रिश्ते में होती है. लेकिन जो जो एक बात मायने रखता है की आप रिश्ते कैसे सुधार लेते है, कड़वाहट हटा कर कैसे रिश्ते में प्यार ले आते है.

अगर आप अपने रिश्ते को सुधरने में नकामियब रहे है तो फिक्र ना करे. आज हम आपको कुछ ऐसे चीज़े बताने वाले जिससे आपके रिश्ते में सुधार आ जाएगा और एक बार फिर रिश्ते में प्यार भर जाएगा.

उनकी बाते सुने

relationship

झगड़े को खत्म करने से जरूरी है कि उसे शुरू ही ना किया जाए. पहले गुस्सा आप में से कोई एक ही होगा. जो व्यक्ति शांत है, वो पहले गुस्से में बोल रहे व्यक्ति की बात को ध्यान से सुने. बात को काटकर जवाब देने से बात बिगड़ जाएगी.

पुरानी बातें ना याद करें

couple-arguing-5

पुराने मुद्दों को दफन करें. झगड़े बढ़ाने के बजाए कम करने वाली बातों पर गौर करें.

Loading...

ब्लेम करने से बचें

web fighting

अक्सर ही जब कोई इवेंट या काम बिगड़ जाता है तो उसके लिए एक-दूसरे पर दोषारोपण करने के बजाए आगे की चीजों को सही कैसे किया जाए, इस पर विचार करें. ऐसा करने से बात बिगड़ने के बजाए सुधर जाएगी.

एक प्यारी सी मुस्कान

relationship

एक व्यक्ति यदि गुस्सा है तो दूसरा प्यार से उसे देखकर मुस्कुरा दें. उसे गले लगा लें, थोड़ा मजाक कर लें. बस चंद पलों में सामने वाले का गुस्सा छूमंतर हो जाएगा. यकीन मानिए लड़कियों के मामले में तो वाकई ऐसा होता है.

एक छोटा सा किस

relationship

अब देखिये आग लगी है तो पानी की जरूरत तो होगी ही ना. यदि आपका पार्टनर बहुत गुस्से में हैं और शिकायत पर शिकायत किए जा रहा है तो उसे जोर से गले लगा लें या किस कर लें. यकीन मानिए आपको रिटर्न में प्यार ही मिलने वाला है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.