Input your search keywords and press Enter.

इस चिलचिलाती धुप में ऐसे कपड़े दे सकते है आपको सुकून और ठंडक

लाइफस्टाइल डेस्क: गर्मी अब अपने चरम पर आ चुकी हाउ और अभी बढ़ने भी वाली है. चाहे गर्मी हो या ठंडी ड्रेस स्टाइल हर मौसम एक बड़ा फैक्टर होता है. आखिर कौन इंसान खुबसूरत नहीं दिखना चाहता है. हर कोई चाहता है अच्छे कपडे पहनना और सुन्दर दिखना लेकिन एक सवाल जरुर दिमाग में आता है, आखिर पहने तो क्या पहने. गर्मियों में जादा फैशन आपको परेशां भी कर सकता है.


Widget not in any sidebars

सबसे पहले तो आप अपने डार्क कलर की ड्रेसेज को उठाकर अलग रख दीजिए और लाइट कलर की ड्रेसेज को निकालकर आगे की ओर रख लीजिए. साइंस भी कहता है की हलके रंग के कपड़े uv रे को काम खीचते है और साथ ही आपको गर्मियों में सुकून भी देते है.

Loading...

इस मौसम में आप वाइट के साथ-साथ, वैनिला, बेबी पिंक, पीच, स्‍काई ब्‍लू और लेमन यलो कलर की ड्रेसेज सिलेक्‍ट कर सकती हैं. डिजायनर वरुण बहल ने तो गर्मियों के वेडिंग सीजन के लिए स्‍पेशल वाइट कलर की ड्रेसेज डिजायन की हैं. उन्‍होंने बताया कि इस बार पारंपरिक परिधानों में भी वाइट कलर ट्रेंडिंग है और हल्का रंग होने के कारन आपको ठंडक भी देगा.

वाइट बेस पर हल्‍क फ्लॉवरी प्रिंट समर्स के लिए परफेक्‍ट लुक देते हैं. इनको आप लाइट ब्‍लू या फिर लाइट पिंक के साथ पेयर कर सकते हैं. कॉटन सिल्‍क की भी ड्रेसेज इस वक्‍त ट्रेंड में हैं. मलमल, ऑरगेंजा, कॉटन और लिनन के फैब्रिक्‍स गर्मियों के लिए बेस्‍ट रहते हैं. इन फैब्रिक्‍स में मिडी, गाउन, शॉर्ट्स और ट्यूनिक्‍स सब ड्रेसेज अच्‍छी लगती हैं.

गर्मियों में एक और चीज़ हर जो लड़कियों को परेशां करता है, वो है छोटे और स्लीवलेस कपड़े. अगर उन्हें पेहना तो स्किन के जलने का खतरा है और ना पेहना तो गर्मी लगती है. आप स्टोल या समर ग्लव्स के साथ पेहन सकती है वैसे गर्मियों में स्किन को बचाने के लिए छोटे कपड़े अवॉयड करें


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.