Input your search keywords and press Enter.

OMG! भारतीय सेना के वफादार कुत्तों को मार दी जाती है गोली, वजह जान रह जाएंगे दंग

लाइफस्टाइल डेस्क:अगर हम वफादारी की बात करते है तो कुत्तो जैसी वफादारी और कहा देखने को मिलती है. बेज़ुबा होने के बावजूद कुत्तो की वफादारी का लोहा पूरी दुनिया मानती है. पर अगर वो ही वफादार अगर आप की मुसीबत का कारण बन जाए तो उस दौरान आप क्या करेंगे. हम बात कर रहे हैं भारतीय सेना की. आप को बता दे की भारतीय सेना में जिस कुत्ते का भी रिटायरमेंट होता हैं तब उसे सेना के ही लोग गोली मार कर हत्या कर देते हैं.

लेकिन इसके पीछे भी कोई बहुत बड़ा कारण है और आज हम इस राज़ से पर्दा उठाने वाले है.

Loading...

कुत्तों को रिटायरमेंट के बाद मारे जाने को लेकर एक व्यक्ति ने आरटीआई के जरिए जब जवाब मांगा, तब पता चला कि इसके पीछे सिक्योरिटी रीजन्स है. आर्मी का मानना है कि रिटायरमेंट के बाद कुत्ता कहीं किसी ऐसे आदमी को ना मिल जाए जिससे देश को हानि हो. दरअसल कुत्ते को आर्मी के हर गुप्त स्थान के बारे में पता होता है.

आर्मी वालो की मने तो जब भी कोई कुत्ता बीमार होता है तो उसका अच्छे से इलाज़ होता है. और फिर भी अगर कोई कुत्तो ठीक नहीं होता है तो उसे मार दिया जाता है.

सेना के पास इतना फण्ड तो होता ही हैं की वे इन कुत्तो का अच्छे से देखभाल कर सके क्यूंकि ये कुत्ते भी अपने देश के लिए ही काम कर रहे हैं. बेज़ुबा होने के बाद भी कुत्ते काफी वफादार होते है.

Subscribe Our Entertainment YouTube Channel: Markhandi


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.