Input your search keywords and press Enter.

कुछ ही हजार रुपये में बनाएं अपनी पार्टनर का दिन स्पेशल कैसे ?

सस्ते में मनाएं अपने पार्टनर का दिन

वैलंटाइंस डे को अक्सर महंगे गिफ्ट्स या डेट्स से जोड़कर देखा जाता है, जबकि सच तो यह है कि यह मोहब्बत का त्यौहार है.इस दिन के लिए प्यार का अहसास ही काफी होता है.आपको अपने पार्टनर से अपने इश्क का इजहार करने के लिए महंगे गिफ्ट्स देने या सरप्राइज प्लान करने की जरूरत नहीं है. बस, दोनों मिलकर कुछ ऐसा करें जो दोनों को पसंद हो और आपको और करीब लाए.ये सेलिब्रीटीज आपको बता रहे हैं कैसे आप 1 हजार रुपये में अपने वैलंटाइन्स डे को बना सकते हैं स्पेशल.

कनीज सुरका, कमीडियन

‘मैं पिकनिक ट्रीट, जैसे सैंडविच और ऑरेंज जूस खरीदूंगी और अपने पार्टनर को एक पार्क में ले जाउंगी. वहां कंबल बिछाकर हम पिकनिक मनाएंगे.’ कनीज अपने डेट को लेकर काफी क्रिएटिव भी हैं. उन्होंने इसके लिए एक कॉम्पटिशन प्लान किया है. वह वहां कलरिंग बुक और कलर्स ले जाएंगी और अपने पार्टनर के साथ कलरिंग कॉम्पटिशन करेंगी. वे वहीं पर एक-दूसरे के लिए कहानियां भी लिखेंगे. सुरका उन्हें बच्चों की पिक्चर बुक ‘द गिविंग ट्री’ भी देंगी. इसकी कीमत करीब 450 रुपए तक है।.

Loading...

Widget not in any sidebars

रविंदर सिंह, लेखक

एक लेखक जिसने खुद रोमांटिक कहानियां लिखकर अपना नाम कमाया है, वह वैलंटाइंस डे कैसे मनाएगा? इस बारे में रविन्दर कहते हैं कि वह गलियों में टहलेंगे और जुहू चौपाटी पर सनसेट देखने जाएंगे. इसके अलावा वह रोडसाइड स्नैक्स खाएंगे. इन सब में उन्हें 100 रुपये तक खर्च करने होंगे. इसके बाद वह किसी सड़क किनारे किसी बुक स्टोर पर अपने पाठकों को लव-स्टोरीज सुनाएंगे.

मिखाइल शाहनी, शेफ

मिखाइल की डेट काफी लजीज होने वाली है.वह अपनी पार्टनर को कबाब खिलाने ले जाएंगे क्योंकि उन्हें कबाब बेहद पसंद हैं.किसी स्टॉल पर ये 300 रुपये तक में मिल जाएंगे.वे लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे और दिन का अंत आइसक्रीम से करेंगे.उनका गाड़ी में बैठकर फोन पर मूवी देखने का भी प्लान है. है न लो बजट में एक रोमांटिक दिन बिताने का अच्छा आइडिया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.