Input your search keywords and press Enter.

महीने में अपने पार्टनर के साथ बस इतनी बार बनाइये सेक्सुअल रिलेशन तभी रहेंगी खुश!

Property

couple


यह बात शायद हर लोगों को मालुम होगी कि सेक्स स्त्री और पुरुष दोनों के लिए बहुत ही जरुरी होता है. पर इसे कितना करना चाहिये और कितनी बार सेक्स करने से लोग खुश हो पाते हैं शायद यह बात बहुत लोगों को मालुम नहीं है. इलसिए तो बहुत सारे मर्द या तो अपनी पार्टनर से रोजाना संबध बनाना चाहते हैं या फिर उनसे बहुत ही कम बार सेक्स करना चाहते हैं. जबकि सच तो यह है कि एक महीने में आधे महीने से भी कम बार सेक्स करके भी अपनी पार्टनर को और खुद को भी संतुष्ट व खुश रखा जा सकता है.

आपको यह बता दें कि एक सर्वे में यह सामने आया है कि जो भी शादीशुदा जोड़ा एक महीने में मात्र 11 बार ही सेक्सुअल रिलेशन बनाता हैं वो काफी खुश रहता हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि ऐसा करने से शादीशुदा महिलाएं काफी खुश और संतुष्ट हो जाती हैं. लेकिन जोड़-जबरदस्ती के साथ जो भी पुरुष अपनी पार्टनर के साथ महीने में हर रोज संबंध बनाता हैं. तो उसकी बीबी उससे कभी खुश नहीं हो पाती है. जबकि महीने में तीन से चार बार ही सेक्स करने वाला जोड़ा की भी यही हालत रहती है. वो भी नाखुश ही रहने लगते हैं.

Loading...

इस मामले में रिसर्चर न्यूमैन यह बताते हैं कि सेक्स में संतुष्टि को लेकर शादीशुदा खुश या नाखुश रहने वाली 400 महिलाओं पर एक शोध किया गया है. जिसमे उक्त बातें सामने आई हैं. इस शोध में यह सामने आया हैं कि जो शादीशुदा जोड़ा महीने में 11 से 15 बार ही सेक्स करता हैं वो काफी खुश रहता है. जबकि इससे ज्यादा कम सेक्स करने वाले शादशुदा जोड़ो में खुशी की कमी आ जाती हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.