Input your search keywords and press Enter.

सेक्स की इच्छा रखने वाली महिलाओं के कुछ ऐसे होते हैं बॉडी लैंग्वेज

female-body-language-lip-nibble

female-body-language-lip-nibble


लाइफस्टाइल डेस्क: ये बात सही है कि महिलाओं को समझना बहुत मुश्किल है. महिलाएं तो वैसे हर वक्त बातें करती रहतीं है लेकिन जब बात अंदर की भावनाओं का हो तो, तो शब्दों के इश्तेमाल के बजाए इशारों का सहारा लेती हैं. इस स्थिति में पुरुषों को इस रहस्य को समझ पाना कई दफा मुश्किल हो जाता है.

ऐसी स्थिति से निपटने के लिए महिलाओं के कुछ बॉडी लैंग्वेज के जानना जरुरी है. ये साइन बताते हैं की आपके पार्टनर कि इस समय मूड में हैं और उन्हें सेक्स की इच्छा हैं. अगर महिलाएं अपने साथी को आगोश में लेने की बजाए अपनी बांहों को अपने शरीर केसंकेत बिल्कुल नजदीक रख लेती हैं, तो पुरुष समझ लें कि साथी कुछ चाहती हैं. इन सबके अलावा अगर महिलाओं का हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके सीने पर रखे हों तो इसका मतलब है कि वो आपके साथ आरामदायक महसूस कर रहीं हैं और आपसे कुछ पाना चाहतीं हैं.
Loading...

जब शरीर में उतेजना बढती है तो तेज़ हो जाती है. जब बॉडी ऑर्गेज़म के लिए रेडी होता है तो हार्ट बिट तेज होने लगती है व बॉडी में ऑक्सीजन की मांग बढ़ने के कारण सांसे तेज़ हो जाती है. जो की इस बात का साइन है कि वो आपके प्यार के लिए पूरी तरह से तैयार है. जब आपकी साथी आपको प्यार से अपने आगोश में चाहे और करीबी बढ़ाए तो ये संकेत देता है कि वो आपको निमंत्रन दे रही हैं. इसके अलावा पंजों को मोड़ना भी उस ओर इशारा करता है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.