Input your search keywords and press Enter.

गर्लफ्रेंड नहीं होने के ये हो सकते हैं कारण

girlfriend and boyfriend

भागदौर की जिंदगी हर आदमी चाहता है की उसके पास कोई हो जिससे वह सबकुछ शेयर कर सके. जिसके साथ सुकून के पल बिता सके. लेकिन कहते हैं प्रेम सिर्फ किस्मत वालों को ही नसीब होता है. कुछ लोग कहते है किस्मत वालों को गर्लफ्रेंड मिलती है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. कई वजह से आप सिंगल रह जाते हैं.

प्रेम सामीप्य मांगता है, प्रेम समय मांगता है, प्रेम समर्पण मांगता है. आपको अगर समय खर्च करना पसंद नहीं है तो आपकी गर्लफ्रेंड बन तो जाएगी लेकिन रिश्ता टिकेगा या नहीं ये कहना मुश्किल है. प्रेम में दोनों की मर्जी शामिल होती है, समझौते करने पड़ते हैं.

Loading...

इंसान को अकेलेपन से डर लगता है लेकिन कहते हैं कि एक बार उसे अकेलापन अच्छा लग गया तो फिर उसके किसी की जरूरत भी महसूस नहीं होती है. अगर आपको अपनी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी से परहेज है तो गर्लफ्रेंड बनना मुश्किल है.

अगर जीवन में आपका लक्ष्य निर्धारित नहीं है तो आप हर आकर्षण पर गिरेंगे ऐसे में आप कनफ्यूज रहेंगे और ज़ाहिरन आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा. और चिड़चिड़े स्वभाव के शख्स से लोग हमेशा दूर भागते हैं.

अगर आप अभी भी अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड को भुला नहीं पाए हैं और उसके बारे में ही सोचते रहते हैं और गमज़दा रहते हैं तो नई गर्लफ्रेंड बनने की संभावनाएं बहुत कम हैं. बीती बातों पर मिट्टी डालें और जीवन में आगे बढ़ें.

अगर आप किसी प्रकार की हीन भावना के शिकार हैं तो भी आपकी गर्लफ्रेंड बनने की संभावना बहुत कम है. लड़के में कॉन्फिडेंस ना हो तो लड़कियां दूर भागने लगती हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.