Input your search keywords and press Enter.

अपने रूम को बनाना है रोमांटिक तो करें इन चीजों की खरीदारी

छोटी-छोटी चीजों में ही खुशियां ढूंढ़ना ही जिंदगी को जीने का सही तरीका है, वरना दुनिया में गम के इंतजामों की कमी नहीं. ये बातें सुनने में भले ही शायराना लग रही हों, लेकिन सच्‍चाई यही है. अगर हम अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजों अपने मन माफिक बदल लें तो जिंदगी जीने का मजा कई गुना बढ़ जाता है. आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे अपने घर को रोमांस के लिए रेडी बनाएं ताकि आप अपने पार्टनर के साथ बेहतर जीवन जी सकें. हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ आसान से टिप्‍स और कुछ ऐसी चीजें जिनको लाकर आप अपने घर को खुशियों से भर सकते हैं.




मोनोग्राम्‍ड मग्‍स और वाइन ग्‍लासेज

आजकल ये काफी ट्रेंडिंग है. आप अपने पार्टनर की तस्‍वीर या फिर उनके नाम वाले मग्‍स बनवाकर कुछ नयापन क्रिएट कर सकते हैं. इससे घर में रोमांस की खुश्‍बू बरकरार रहती है.

लव पिलो

मार्केट में ऐसे पिलो आपको आसानी से मिल जाएंगे, तो दिल के आकार में होंगे या फिर उन पर कोई रोमांटिक सीन बना होगा. आप चाहें तो ऐसे पिलो ऑर्डर देकर भी बनवा सकते हैं.

रोमांटिक कलरफुल कैंडल

Loading...

कैंडल्‍स को शुरू से ही रोमांटिक सिंबल माना जाता है. आजकल मार्केट में कई रंगों में यह आपको आसानी से मिल जाएंगी. लाल कैंडल पैशन, गुलाबी कैंडल रोमांस और वाइट कैंडल कंफर्ट के लिए मानी जाती है. इनमें से कोई भी आप अपने लिए चुनकर घर में क्रिएट कर सकते हैं रोमांस का मैजिक.

कलरफुल पेपर बुके

पेपर बुके कभी खराब नहीं हो सकते. आप भी कलरफुल पेपर मार्केट से लाकर घर में खूबसूरत पेपर बुके बनाकर सजावट में इस्‍तेमाल कर सकती हैं. अपने हाथ से बनाई हुई इन चीजों का चार्म ही अलग होता है.

लव बुक कर सकते हैं पार्टनर को गिफ्ट

रोमांस की महक को और बढ़ाने के लिए आप चाहें तो अपने पार्टनर को एक अच्‍छा सा रोमांटिक नॉवेल या फिर कोई अच्‍छी सी मैगजीन गिफ्ट कर सकते हैं.

Loading…


[ajax_load_more]