Input your search keywords and press Enter.

लड़की को इंप्रेस करने में पांच टिप्स शायद आपकी मदद कर दे

couple

हर लड़का चाहता है की उसकी एक हमसफ़र हो गर्ल फ्रेंड हो लेकिन सबकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाती. कई बार लगता है कि यह लड़की चाहती है लेकिन बाद में आपको छोड़ कर चली जाती है. हालांकि इसके पीछे कई कारण हो सकता है लेकिन कुछ आपकी भी गलती रहती है. लड़की को इम्प्रेस करने के लिए जरुरी नहीं की बहुत हाई फाई लाइफस्टाइल होनी चाहिए क्योंकि वह आपके जैसे साधारण परिवार से भी हो सकती है. चलिए कुछ ऐसी आदतों में नजर डालते है जो आपके काम को और आसान बना देगी.

सिर्फ इम्प्रेस करने के लिए नहीं बल्कि लाइफ से जुडी बात करें: अगर आपको किसी भी लड़को को इंप्रेस करना है तो सबसे पहले उससे बात करना शुरू करें और बात करते वक्त भी उसके पीछे ना पड़ जाए. समय-समय पर बात करें और बात करते समय उन ही टॉपिक पर बात करें, जिस पर वो बात करना चाहती है.

Loading...

दिमाग को खुला रखे और कॉंफिडेंट रहे: जब कभी भी आप किसी लड़की से बात करें तो आत्मविश्वास से भरे हुए रहें और अगर आप पहली बार किसी से बात कर रहे हैं तो यह बहुत जरुरी है.

दुसरो की भी सुने: जब भी किसी लड़की से बात करें तो पहले उनकी बात सुनें. लड़की को बात करने का पूरा मौका दें और कहीं गलत लगे तो आराम से स्मार्ट तरीके से उसका जवाब दें. कभी भी लड़की को बीच में बोलने से ना रोकें और बात करते हुए उसकी बात में शामिल हो. ऐसा ना लगे कि वो अकेली ही बोलती जा रही है.

कोई भी चीज़ जल्दबाजी में न करे: इसके लिए जब कभी भी लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं तो धैर्य रखें और अगर प्रपोज भी करना चाहते हैं तो अच्छा-खासा टाइम लड़की के साथ बिताएं. उससे बाते करें, नहीं तो दांव उल्टा पड़ सकता है.

लड़की को दिमांग से नहीं दिल से इम्प्रेस करे: ज्यादा दिमाग ना लगाएं और लड़की के प्रति ईमानदारी दिखाएं. साथ ही कुछ अलग करें जिससे कि लड़की खुश हो या वो आपसे बातें करने लगे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.